ताज़ा ख़बरसंस्कृति

आरोही के डांस का सरताज के ऑडिशन होंगे 9 जुलाई को आगरा के अग्नि कैफे में

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था के डांस का सरताज कॉन्टेस्ट का पोस्टर विमोचन बुलट अड्डा के प्रांगण में संपन्न हुआ।

आरोही के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया कि,

“डांस का सरताज डांस कम्पटीशन का यह सीजन -6 है, संस्था पिछले 5 वर्षों से यह कम्पटीशन कराती आ रही है, हर वर्ष सेलेब्रिटी बुलाती है, जो विजेताओं को चुनकर उन्हें सम्मानित करते हैं और उन्हें डांस के टिप्स भी देते हैं।”

उन्होंने साथ ही बताया कि,

“डांस का सरताज के लिए ऑडिशन 9 जुलाई को अग्नि कैफ़े, संजय प्लेस में होंगे। दूसरा ऑडिशन बुलट अड्डा रेस्टोरेंट में 15 जुलाई को होगा। सेमी फ़ाइनल 16 जुलाई को होगा। इसका ग्रांड फिनाले 22 जुलाई को होगा। फिनाले में जज करने आ रही हैं एबीसीडी फ़िल्म फेम शीतल पेरी, जो आगरा आकर बच्चों को टिप्स देंगी व डांस का सरताज के विजेता का चयन भी करेंगी। कार्यक्रम का पोस्टर विमोचन समाजसेवी मधु बघेल ने किया।”

समाजसेवी मधु बघेल ने कहा कि,

“इस तरह के भव्य आयोजन शहर में होते रहने चाहिये, इनसे बच्चों को बड़ा प्लेटफार्म मिलता है व आगे जाने का मौक़ा मिलता है।”

बुलेट अड्डा के स्वामी मनोज ने बताया कि,

“संस्था हर वर्ष बच्चों के लिए कुछ न कुछ सांस्कृतिक आयोजन करती रहती है, मैं संस्था के साथ इन सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हमेशा जुड़ा रहूँगा।”

पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्तिथ थे, आरोही संस्था के निर्देशक अमित तिवारी, समाजसेवी मधु बघेल, बुलेट अड्डा के स्वामी मनोज जादौन, वत्सला प्रभाकर (अध्यक्ष, महिला शांति सेना), समाजसेवी नितिन गुप्ता, पूजा गुप्ता (निर्देशक एवं कथक गुरु, नृत्यारंगम अकादमी), डॉ. महेश धाकड़ आदि। पोस्टर विमोचन के कार्यक्रम का संचालन भानु सिंह ने किया। कार्यक्रम में पंकज शर्मा , शुभम्, हर्ष अग्रवाल आदि ने भी सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *