UA-204538979-1

गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जन्मोत्सव पर ‘हेल्थी आगरा हैप्पी आगरा’ कैंपेन की शुरुआत, ‘आगरा मेडिटेट’ प्रोजेक्ट भी किया लॉन्च

संस्था के सदस्यों द्वारा विजय क्लब, आगरा में गुरुपूजा व सुदर्शन क्रिया का अभ्यास किया।

प्रील्यूड पब्लिक स्कूल, दयालबाग में आयुष होम, ध्यान व सत्संग का आयोजन किया गया।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आर्ट ऑफ लिविंग संस्था के संस्थापक गुरुदेव परम पूज्य श्री श्री रविशंकर जी का 13 मई को 66वां जन्मदिन पूरे विश्व में फैले हुए उनके अनुयायियों ने बड़े ही धूमधाम व हर्षोउल्लास के साथ मनाया। आगरा में भी संस्था द्वारा श्री श्री का जन्मदिन बड़े ही जोश किंतु सादगी के साथ मनाया गया।

जन्मोत्सव की शुरुआत प्रातः 6:30 बजे की गई, जिसमें संस्था के सदस्यों द्वारा विजय क्लब, आगरा में गुरुपूजा व सुदर्शन क्रिया का अभ्यास किया गया। तदुपरांत आगरा आर्ट ऑफ लिविंग के सभी शिक्षकों द्वारा सांय 4:30 बजे से प्रील्यूड पब्लिक स्कूल, दयालबाग में आयुष होम, ध्यान व सत्संग का आयोजन किया गया जिसमें संस्था के सदस्यों के अलावा आगरा के कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे। गुरुदेव श्री श्री रविशंकर जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आगरा में ‘हेल्थी आगरा हैप्पी आगरा’ कैंपेन की शुरुआत की गई। इसके अंतर्गत आज के दिन ‘आगरा मेडिटेट’ प्रोजेक्ट को लॉन्च किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रिलुड पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर सुशील गुप्ता, श्याम बंसल, सुनीता तथा आर्ट ऑफ लिविंग परिवार से फरुखाबाद आश्रम से पधारे स्वामी प्रकाशानंद जी, रानी बसलस व रचना चतुर्वेदी व अन्य अनुयायी मौजूद रहे। सत्संग का संचालन ग्वालियर से आये आर्ट ऑफ लिविंग के सिंगर निकिता, वृंदा, आर्यन, कुणाल व शुभम ने किया। अंत में वहाँ उपस्थित सभी लोगों ने केक काटकर प्रसाद वितरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!