UA-204538979-1

प्रतिभाओं को लगेंगे पंख, मिलेगा जब गोल्डन अचीवर्स अवार्ड

होटल रमाडा में होगा गोल्डन अचीवर्स अवार्ड्स समारोह, विभिन्न श्रेणियों में दिग्गजों को मिलेगा गोल्डन आर्चीवर अवार्ड।

ब्रज पत्रिका, आगरा। फ्यूचरस्टिक इंडिया सम्मिट-2022 के मंच पर ‘कल के भारत के’ रूप, स्वरूप, विकास पर होगी विशेषज्ञों द्वारा चर्चा। वर्तमान परिस्थितियों के साथ नए भारत के विजन के साथ विभिन्न क्षेत्रों में चिकित्सा, शिक्षा, खेल, उद्योग, व्यापार, सभ्यता-संस्कृति, रीती-निति संग नयी सम्भावनाओ के साथ भविष्य का भारत तलाशा जायेगा। अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत के नए स्वरूप पर चर्चा होगी। तीन सत्रों में होगी यह सम्मिट। हर सत्र में होंगे उससे जुड़े विशेषज्ञ। साथ ही देश के जान-माने खिलाड़ी, कलाप्रेमी, चिकित्सक, व्यापारी, सामाजिक कार्यकर्त्ता, ज्योतिष विशेषज्ञ आदि क्षेत्रों के प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को गोल्डन आर्चीवर अवार्ड से अलंकृत किया जायेगा।

मन की उड़ान संस्था की ओर से 20 मई को ताजनगरी के पंचतारा होटल में होने जा रहे फ्यूचरस्टिक इंडिया सम्मिट-2022 और गोल्डन अचीवर्स अवार्ड में प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को सम्मानित किया जायेगा। कैलाशपुरी स्थित होटल भावना क्लार्क्स-इन में आयोजित कार्यक्रम में ट्रॉफी एवं पोस्टर अनावरण संस्था के संरक्षक डॉ. विजय किशोर बंसल, संस्था की अध्यक्ष चंचल गुप्ता एडवोकेट, रावी इवेंट्स के प्रबंध निर्देशक मनीष अग्रवाल, रोली सिन्हा और राजश्री मिश्रा ने किया।

अध्यक्ष चंचल गुप्ता ने कहा कि,

“आयोजन समिति और निर्णायक मंडल देश भर से चुने हुए संघर्षशील योद्धाओं को सम्मानित करने जा रही है। पुरस्कार समारोह में आगरा के अलावा दिल्ली, मुंबई, इंदौर, देहरादून, कानपुर, अलीगढ, सवाई माधवपुर आदि शहरो के पुरस्कार प्राप्त करने वाले व्यक्तियों के जीवन के संघर्ष की कहानी भी दर्शको के बीच लधु फिल्मों के माध्यम से दिखाई जाएगी।”

ये करेंगे सम्मानित

अध्यक्ष चंचल गुप्ता ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों को बताया कि इस समारोह में चौदह श्रेणियों में विभाजित कर अपने अपने क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रतिभाशाली व्यक्तित्व को होटल रमाडा में आयोजित समारोह में गोल्डन आर्चीवर अवार्ड-2022 से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री डॉ. अदिति गोवित्रिकर, केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्य मंत्री प्रो. एस.पी सिंह बघेल, उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार, एफमेक के चैयरमेन पूरन डावर और ज्योतिषाचार्य डॉ. वाई राखी सम्मानित करेंगे।

बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है सम्मान

रावी इवेंट के प्रबंधक मनीष अग्रवाल ने बताया कि,

“प्रतिभाओ के सम्मान के लिए बना ये मंच निश्चित ही आने वाली पीढ़ी को उत्कृष्ट कार्य हेतु प्रेरित करेगा। किसी भी व्यक्ति को उसके उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान उसे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। कार्यक्रम में मनोज जादौन, अमित गुप्ता (जेम माइन्स), नितिन गोयल, डॉ. सचिन मल्होत्रा, अंकित गोयल, गौरव गोयल, मोहित गोयल, नीरा कालरा थापर, सचिन गुप्ता आदि मौजूद रहे।”

इन्हे मिल रहा अचीवर्स अवार्ड

ग्रामीण विकास के क्षेत्र में पद्मश्री कल्याण सिंह रावत, कला और संस्कृति के क्षेत्र में पद्मश्री डॉ. माधुरी भारथवाल व क़ाज़ी एम. राग़िब, खेल जगत में डॉ. प्रेम प्रकाश मीना, अजय सिंह मीना और रीनेश मित्तल, लोक सेवा के क्षेत्र में रेशम द्विवेदी, युवा उघमी के क्षेत्र में शिवांग अग्रवाल व धर्मेंद्र चौधरी, शिक्षा के क्षेत्र में रितु भगत और डॉ. आशा नैथानी दायमा, पत्रकारिता के क्षेत्र में नलिनी गोसाईं, चिकित्सा के क्षेत्र में डॉ. जसनीत ढींगरा कपूर, डॉ. यश्विनी राठौर, डॉ. पीके सिंह व डॉ. रजत कपूर, व्यापार के क्षेत्र में सुमन महाजन, कनिका सचदेवा और ऋचा बंसल, रीयल एस्टेट के क्षेत्र में विजय चौधरी, चेंजमेकर के रूप में मिली अरोरा, धीरज मिश्रा और राकेश खत्री, केक आर्टिस्ट के क्षेत्र में अंशिका वैश, हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र में गजेंद्र सिंह, समाजसेवा के क्षेत्र में रेखा गुप्ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!