रफ़ी साहब को पुण्यतिथि पर उनके गाये नगमे सुनाकर कलाकारों ने किया याद

आगरा। यादगार-ए-आगरा समिति द्वारा 31 जुलाई, बुधवार की शाम रिदम एंटरटेनर्स ऑर्गेनाईजेशन के सहयोग से विभव नगर स्थित होटल चाणक्य में हिंदी सिनेमा के मशहूर पार्श्व गायक मोहम्मद रफ़ी साहब की पुण्यतिथि पर ‘एक शाम रफ़ी के नाम’ कार्यक्रम का शानदार आयोजन किया गया। 

ताजनगरी आगरा के वरिष्ठ और स्थापित गायकों के साथ-साथ लोकप्रिय युवा गायकों ने भी रफ़ी साहब को याद करते हुए अपने-अपने सुर बहाये तो हिंदी सिनेमा के स्वर्ण काल की यादें ताज़ा हो उठीं और रफ़ी साहब की गायन शैली की हर खूबी मुखर हुई। समारोह के मुख्य अतिथि डॉ. राजीव उपाध्याय, विशिष्ट अतिथि श्री अमीर अहमद एडवोकेट, श्री बसंत कुमार गुप्ता और होटल चाणक्य की स्वामिनी श्रीमती वंदना प्रसाद थीं।
कार्यक्रम में प्रस्तुतियाँ देने वाले कलाकारों में मशहूर गायक श्री अजय सारस्वत, श्री चंचल उपाध्याय, श्री मोहम्मद रईस, श्री ओमान गौरी, श्री देव, गायिका हेमा शर्मा और मयंका अग्रवाल शामिल थीं। एमएस बैंड के वाद्य कलाकारों ने संगत की, सैक्सोफोन पर संगत करने दिल्ली से विशेष रूप से आये थे श्री विशाल सिंह। अध्यक्षता श्री अजमल अली शाह साहब ने की। एंकरिंग श्री इस्लाम कादरी जी ने की। इस कार्यक्रम के आयोजन में आरवी इंस्टीट्यूट के श्री सतेंद्र यादव जी का भी विशेष सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!