UA-204538979-1

इस होली ‘वागले की दुनिया’ ने दिखाई है एक नई राह!

ब्रज पत्रिका। सोनी सब का शो ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्से’ अपने नयेपन और मनोरंजन से भरपूर कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। इस शो में रोजमर्रा के जीवन की एक ऐसी कहानी दर्शायी गयी है, जो दर्शकों को अपनी-सी लगती है और साथ ही उनमें बीते दौर का वह मीठा स्वाद भी है। चूंकि, इस साल हम सावधानी से होली मना रहे हैं, तो ऐसे में वागले होली मनाने का बड़ा ही नायाब-सा तरीका लेकर आये हैं। अनिश्चितता की इस घड़ी में वो औरों को भी यह अनूठा तरीका अपनाने के लिये प्रेरित कर रहे हैं।

वंदना (परिवा प्रणति) इस साल होली मनाने के दो बड़े ही अलग तरह के आइडियाज लेकर आयी है। एक तो वह इस शो में रंग-बिरंगे ‘पौधों को रोपने’ की मुहिम लेकर आयी है। वहीं शानदार और रंगों से भरपूर होली मनाने के लिये सोसाइटी में रहने वाले हर परिवार को रंग के आधार पर खाना बनाने का काम दिया है। ये सारी चीजें और भी ज्यादा रोमांचक हो जाती हैं जब वंदना को ‘ब्लून’ रंग मिलता है और उसे समझ नहीं आता कि भला इस रंग का क्या बनाया जाये। यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि आखिर वह क्या लेकर आती है।

इस शो के आगे आने वाले एपिसोड्स दर्शकों के चेहरे पर एक बड़ी-सी मुस्कान लेकर आयेंगे और यह बात समझायेंगे कि जीवन की छोटी-छोटी चीजों से भी खुशी मिल सकती है। यदि हम सब साथ हैं तो फिर इस मुश्किल को हंसते-हंसते पार कर सकते हैं।

वंदना वागले की भूमिका निभा रहीं, परिवा प्रणति कहती हैं,

“इस शो को देखकर दर्शकों को पता चलेगा कि ऐसे मुश्किल वक्त में अपनों के साथ होली मनाने के कई और भी तरीके हैं। इस सीक्वेंस की शूटिंग करने में काफी मजा आया और इससे मुझे अपने परिवार के साथ ज्यादा बेहतर होली प्लान करने में भी मदद मिली। मैंने कभी नहीं सोचा था कि हम इस तरह भी होली मना सकते हैं और अपने आस-पास इतनी सारी खुशियां बांट सकते हैं। मुझे लगता है कि इस त्यौहार को इस तरह से मनाना एक शानदार अनुभव है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि मैं अलग तरह की लेकिन मजेदार होली का हिस्सा बन पायी। मुझे ऐसा लगता है कि जीवन की छोटी-छोटी खुशियों में खुश होना बहुत जरूरी है। साथ ही मैं चाहती हूं कि इस शो के दर्शक सावधानी के सभी उपायों के साथ होली का मजा लें।”

श्रीनिवास वागले की भूमिका निभा रहे अंजन श्रीवास्तव कहते हैं,

“होली रंगों का त्यौहार है और इस चुनौतीपूर्ण समय ने हमें होली मनाने के अलग तरीके ढूंढने का रास्ता दिखलाया है। इस शो के माध्यम से मुझे भी वह मौका मिल रहा है। उन एपिसोड्स की शूटिंग का अनुभव कमाल का रहा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!