डिजिटल

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! साल 2021 के वेडिंग सॉन्ग ‘आज सजेया’ की धुनों पर नाचने के लिये हो जाइये तैयार, इसमें नजर आ रहे हैं अलाया फर्नीचरवाला और ताहा शाह बादुशा

ब्रज पत्रिका। अलाया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर धर्मा 2.0 द्वारा शूट की गई नई म्यूजिक वीडियो फिल्म ‘आज सजेया’ के ऑफिशियल पोस्टर का अनावरण किया, फर्स्ट लुक ने उनके फैंस को रोमांच से भर दिया। फैंस उन्हें बिलकुल नये अवतार में देखने का इंतजार कर रहे हैं- एक आधुनिक दुल्हन, जो ‘हमेशा खुश रहने’ के अपने एडवेंचर पर शालीनता से निकल चुकी है। यह अलाया का पहला म्यूजिक वीडियो होगा, और उनकी डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन के बाद दूसरी स्क्रीन आउटिंग, जिसके लिये उन्हें हाल ही में बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। अलाया के अपोजिट युवा एक्टर ताहा शाह बादुशा को पेयर किया गया है, जो लव का द एंड, गिप्पी, बार-बार देखो आदि जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

सारेगामा द्वारा रिलीज किये गये इस गाने का निर्देशन मशहूर फिल्ममेकर पुनीत मल्होेत्रा ने धर्मा 2.0 प्रोडक्शन की छत्रछाया में किया है, जबकि टैलेंटेड संगीतकार गोल्डी सोहेल ने इसे लिखा, कम्पोज किया और गाया है। लयबद्ध म्यूजिकल अरेंजमेंट, यादगार बोल, धर्मा प्रोडक्शन की भव्यता वाली शूटिंग और विचित्रता के पुट के साथ यह गाना इस साल का निर्णायक वेडिंग सॉन्ग बनने के लिये तैयार है।

सारेगामा के साथ जुड़ने के बारे में अलाया ने कहा,

“गोल्डी सोहेल ने पूरे दिल से आज सजेया को कम्पोडज किया है! इसके यादगार बोलों को बड़ी भावुकता से गाया गया है! और सोने पे सुहागा यह है कि धर्मा 2.0 और पुनीत ने इसे वह खूबसूरती दी है, जिसमें आकर्षण और विचित्रता है और यह एक आधुनिक दुल्हन पर फिट बैठता है! सीजन का वेडिंग सॉन्ग बनने के लिये इसमें सारी चीजें हैं! यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो होगा, इसलिये मैं इसे लेकर बहुत रोमांचित हूं! इसके साथ मेरा अनुभव बहुत मजेदार और अच्छा रहा और इसके रिलीज होने पर मैं रोमांच में डूबी हूं! मुझे सभी की प्रतिक्रियाओं का इंतजार है!”

तो लंबी छलांग लगाने के लिये तैयार सभी, लेडीज के लिये हम ‘आज सजेया’ लेकर आये हैं। इसलिये अपने डांसिंग शूज पहनिये और थिरकने और शादी में मनोरंजन के लिये तैयार हो जाइये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *