बिट्टू और पप्पू ने हवेली के खातिर दिया मिश्रा और मिर्जा को एक्टिंग का झाँसा!

ब्रज पत्रिका। इस सप्ताह एण्ड टीवी की सिचुएशनल काॅमेडी ‘और भाई क्या चल रहा है’ में एक बड़ा ही फिल्मी ट्विस्ट आने वाला है। बिट्टू कपूर (अनु अवस्थी) एमएलए का टिकट पाने की ख्वाहिश में मिश्रा परिवार (अंबरीश और फरहाना फातिमा) और मिर्जा परिवार (पवन सिंह और अकांशा शर्मा) को हवेली से दूर रखने की कोशिश करता है।

एमएलए का टिकट मिलने का मौका उसे तब मिलेगा जब वह उन्हें हवेली से बाहर कर देगा। अपने मास्टर प्लान को अंजाम तक पहुँचाने के लिये वह एक फिल्मी कनेक्शन लेकर आता है और दोनों परिवार का ध्यान भटकाने के लिये उन्हें एक छोटी-सी फिल्म के ऑडिशन में उलझा देता है। ठीक इसी समय मिश्रा परिवार तीर्थ यात्रा पर निकल जाता है, और शांति, सकीना एवं मिर्जा को अपना छुपा टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है।

बिट्टू को इस बात का शायद ही कोई अंदाजा था कि उसे फिल्म में अपनी भूमिका की कीमत चुकानी होगी। लेकिन सवाल अभी भी वहीं का वहीं है कि क्या वह हवेली को अपने कब्जे में करने में कामयाब हो पायेगा और आखिरकार उसे एमएलए का टिकट मिलेगा?

आगामी ट्रैक के बारे में अनु अवस्थी, उर्फ बिट्टू कपूर कहते हैं कि,

”हम सभी ने जीवन में कभी न कभी कम से कम एक फिल्म में ऐक्टिंग करने की इच्छा जरूर की होगी। ऐसी ही सोच पर आधारित इस एपिसोड में बिट्टू, मिश्रा और मिर्जा परिवार का ध्यान भटकाने की कोशिश करता है। उन्हें कुछ समय के लिये हवेली से बाहर भगाने की कोशिश करता है। इसके लिये उसे एक पुख्ता योजना मिल जाती है और अपने एमएलए टिकट के फ्री पास पर वह उनके फिल्मी कीड़े का फायदा उठाने का फैसला करता है।“

अकांशा शर्मा उर्फ सकीना मिर्जा कहती है,

”आगे आने वाला ट्रैक मुझे बहुत पसंद आया! दर्शकों को मिश्रा और मिर्जा परिवार का ऐसा फिल्मी अवतार देखने को मिलेगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। हम सबको इस सीक्वेंस को करने में काफी मजा आया, क्योंकि हमें डांस करने का और अपने फेवरिट ऐक्टर्स की नकल उतारने का मौका मिला। साथ ही हवेली के बाहर नई लोकेशन पर शूटिंग करना और भी रोमांचक था। नई जगह पर नई यादें बनती हैं! शूटिंग के अंदर शूटिंग हमेशा ही मजेदार होता है। हम सबने शूटिंग के हरेक लम्हे का मजा लिया और हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी इसे देखने में मजा आयेगा!“

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!