UA-204538979-1

फिल्म सिटी ने आगरा आने का एक मौका और बढ़ाया-शरद मल्होत्रा

डिजायनर मीट गाला में पहुंचे सिने स्टॉर शरद मल्होत्रा ने की आगरा की बेड़ई और चाट की तारीफ !

ब्रज पत्रिका, आगरा। नोयडा में बनने जा रही फिल्म सिटी ने ताजनगरी में आने का एक और मौका बढ़ा दिया है। ताजमहल के अलावा आगरा की मशहूर चाट, पेठा और बेड़ई तो पहले ही फिल्म स्टॉरों को और मुझे आकर्षित करते रहे हैं, लेकिन अब नोयडा में फिल्म सिटी बनने से आगरा आने का मौका और आसान हो जाएगा। यह बात होटल होली-डे-इन में डिजायनर मीट गाला में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे सिने स्टॉर शरद मल्होत्रा ने कहीं।

शरद मल्होत्रा ने कहा कि,

“धार्मिक और ऐतिहासिक ताजनगरी में शूटिंग की साइट के लिहाज से भी बेहतरीन जगह है।”

कार्यक्रम का उद्घाटन शरद मल्होत्रा, उनकी धर्मपत्नी रिप्सी मल्होत्रा व रचना अग्रवाल ने विघ्नविनाशक भगवान गणपति की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर किया।

अमाया द्वारा आयोजित डिजायनर मीट गाला में उन्होंने फैशन के क्षेत्र में आगरा को आगे बढ़ा रही महिलाओं की सराहना करते हुए कहा कि,

“फैशन के मामले में आगरा काफी आगे है।”

प्रदर्शनी का अवलोकन कर उन्होंने ताजनगरी की महिलाओं की ऐसे बेहतरीन आयोजन के लिए सराहना की। प्रदर्शनी में कलकत्ता, दिल्ली, मुम्बई सहित देश भर के बेहतरीन डिजायनरों ने भाग लिया। जिसमें ड्रेस मेटीरियल के साथ ज्वैलरी, डेकोरेटिव आयटम सहित एक छत के नीचे उत्सव के सीजन की हर चीज उपलब्ध थी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से रेनू लाम्बा, पूनम सचदेवा, राजश्री, अपर्णा राजावत, नूतन बजाज, रितू बजाज, आलिया, राधिका, मानसी चंद्रा, रितिका कटियार, क्रिस्टी, आनंद, कपिल, शिखा जैन, पावनी सचदेवा आदि उपस्थित थीं।

जल्दी ही नई फिल्म में नजर आएंगे शरद मल्होत्रा

आगरा। बनूं मैं दुल्हन तेरी, मुस्कान, कसम से और नागिन-5 में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके शरद मल्होत्रा ने बताया कि, जल्दी ही वह एक नई फिल्म में भी नजर आएंगे। कई फिल्मों में अहम भूमिका में नजर आ चुके शरद ने फैशन के टिप्स भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!