डिश टीवी इंडिया का ओटीटी एप्‍प ‘वॉचो’ लेकर आया अपनी नई सीरीज ‘द जेल प्‍लान’

-वॉचो इस सीरीज से दर्शकों को एक बार फिर रोमांचित करने के लिए तैयार है।

-महिला केंद्रित किरदारों के साथ भारत में पहली बार जेल से भागने की ऐसी अनूठी कहानी पेश की गयी है।

ब्रज पत्रिका। भारत की प्रमुख डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने अपने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘वॉचो’ पर नई सीरीज ‘द जेल प्‍लान’ को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह देश की पहली जेल से भागने की कहानी है, जिसमें महिला किरदार केंद्र में है। अनिल आनंद और हरि कीरत द्वारा संकल्पित तथा फिल्‍मकरी प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज ट्विस्‍ट, ग्रे किरदारों और अकल्‍पनीय परिस्थितियों से भरपूर है। इस नई सीरीज के साथ, डिश टीवी ने अपने दर्शकों को अलग हटकर और मनोरंजन से भरपूर कंटेंट देने के अपने ट्रैक रिकॉर्ड को बरकरार रखा है।

‘द जेल प्‍लान’ एक कैदी के सबसे अच्‍छे और सबसे बुरे दिन को दर्शाती एक दिलचस्‍प और भावनात्‍मक कहानी है। किस तरह जेल एक इंसान को बदल देता है यह कहानी उसके बारे में है। यह सीरीज एक बेहद सुरक्षित महिला जेल के कड़वे सच को दर्शाता है। यह जेल आमतौर पर फिल्‍मों में दिखाये जाने वाले अंधेरे और गंदगी से भरे जेलों से कहीं अलग है। इस कहानी में उस समय एक नया मोड़ आ जाता है जब जेल अधिकारियों को कैदी के जेल से भागने की योजना के बारे में पता चल जाता है। इस सीरीज में साधिका सयाल, लवीना खानचंदानी, स्‍तुति तिवारी, अंशु सचदेव, पदम संधू, राजश्री ठक्‍कर और सतीश वाघेला जैसे धुरंधर कलाकार हैं।

नई सीरीज के लॉन्‍च के बारे में बताते हुए, कोरपोरेट हेड मार्केटिंग, डिश टीवी व वॉचो, डिश इंडिया लिमिटेड, सुखप्रीत सिंह ने बताया,

‘’वॉचो में हम हमेशा युवाओं को अलग तरह का मनोरंजन देने के मामले में आगे रहे हैं। हमने विविध कैटेगरीज में विभिन्‍न जोनर्स में नये जमाने के अनुसार अनूठा कंटेंट पेश किया है। हमें अपने तरह की पहली भारत की जेल से भागने की सीरीज की घोषणा करते हुए काफी खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। हमारे ओटीटी पर ‘द जेल प्‍लान’ महिला केंद्रित सीरीज है। इस नयी सीरीज के लॉन्‍च के साथ हमने अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखा है। साथ ही अपने प्‍लेटफॉर्म पर ओरिजिनल कंटेंट की गुणवत्‍ता को बेहतर बनाने का काम कर रहे हैं।‘’

हर जोनर में सहेज कर रखे जाने वाले कंटेंट पेश करते हुए, ‘वॉचो’ ने काफी सारे ओरिजिनल शोज़ दिये हैं। उनमें ‘जालसाज़ी’, ‘तितली-करंट मारती है’, ‘इट्स माय प्‍लेज़र’, ‘4 थीव्‍स’, ‘लव क्राइसिस’ , ‘अर्धसत्‍य‘, ‘मॉर्चूरी’, ‘छोरियां’, ‘रक्‍त चंदन’, जैसी वेब सीरीज के साथ ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज़ जैसे ‘लुक आई कैन कुक’, ‘बिखरे हैं अल्‍फाज़’, शामिल हैं। वॉचो कई सारे स्‍क्रीन (एंड्रॉइड तथा आईओएस डिवाइस, डिश स्‍मार्ट डिवाइसेस, डी2एच मैजिक डिवाइसेस, और फायर टीवी स्टिक) तथा www.watcho.com पर उपलब्‍ध है। फिलहाल वॉचो हिन्‍दी, कन्‍नड़ और तेलुगू जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में 35 से भी ज्‍यादा ओरिजिनल शोज़ मुहैया कराता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!