UA-204538979-1

सतीश कौशिक का आगामी सिंगल ‘चटर-पटर’ रिलीज़ के लिए तैयार!

पिछले साल, सतीश कौशिक ने ‘व्हेन लाइफ गिव्स यू ए बनाना’ रिलीज़ किया था।

अब सतीश कौशिक संगीत की दुनिया में अपनी अगली पारी के लिए तैयार हैं।

ब्रज पत्रिका। बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई-नई चीजें ढूंढ रहे हैं। अभिनेता-फिल्म निर्माता ने इस साल की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की अपनी नवीनतम निर्देशित ‘कागज़’ के साथ की, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। यहाँ तक कि उन्हें फिल्म में पर्दे पर भी देखा गया था और अब वह फिर से अपनी एक और प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

पिछले साल, सतीश कौशिक ने एक गायक बनने के लिए घर पर लॉकडाउन में अपने समय का उपयोग किया और एक खुद के द्वारा शूट किए गए वीडियो में उन्होंने अद्भुत और सुन्दर सिंगल ‘व्हेन लाइफ गिव्स यू ए बनाना’ रिलीज़ किया। उनके प्रशंसकों ने गाने के मधुर बोलों को खूब पसंद किया।

अब सतीश कौशिक संगीत की दुनिया में अपनी अगली पारी के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने नए गीत ‘चटर पटर’ का पोस्टर साझा किया, जो उनके अद्भुत गानों की श्रृंखला में अगली पेशकश है। उन्होंने साझा किया कि यह जल्द ही रिलीज़ होगा। इंतजार की घड़ियाँ खत्म होने को है क्योंकि हमें कल उनकी सुरीली आवाज़ में यह मजेदार गाना जल्द ही सुनने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!