सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में ज़फर बना सबसे ताकतवर जादूगर

ब्रज पत्रिका। सोनी सब के शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के आगामी एपिसोड्स में कई चौंकाने वाले ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। अब तक की सबसे ज़्यादा चुनौतीपूर्ण लड़ाई में मल्लिका (देबिना बनर्जी) को हराने और बुराई पर अच्छाई की अंतिम जीत मिलने पर जहां अलादीन (सिद्धार्थ निगम ) और उसकी टोली जश्न मना रहे हैं, तो वहीं अब बुराई ने एक नया रूप ले लिया है।

फराज़ (आमिर दलवी), जो मल्लिका के खंजर के हिस्सों को पाने के लिए इस चुनौतीपूर्ण यात्रा में अलादीन का साथी और विश्वासपात्र रहा है, वो वह नहीं है जो हम सोच रहे थे। दर्शक अपना दिल थाम कर रखें क्योंकि फराज़ अपनी वास्तविक पहचान का खुलासा करने जा रहा है और वह सबसे चालाक और दुष्ट ज़फर है।

खंजर मिलने और मल्लिका का अंत करने के बाद, अलादीन और उसकी टोली अपनी जीत का यह सोचकर जश्न मनाने लगते हैं कि वह शक्तिशाली खंजर, मल्लिका की शक्तियों के साथ ही गायब हो गया है। लेकिन अलादीन खंजर को ढूंढने लगता है और वह देखता है कि फराज़ उसके साथ खड़ा हुआ है।

हाथों में खंजर पकड़े हुए फराज़ यह चौंकाने वाला खुलासा करता है कि वह ज़फर है और वह इतने लंबे समय से इसलिए फराज़ बनकर रह रहा था ताकि वह इस शक्तिशाली खंजर को पा सके और मल्लिका से मिल सके। इससे पहले की अलादीन ज़फर को रोक सके, वह खंजर से अपनी नसों को छेदना शुरू कर देता है, जिससे हर बुरी शक्ति उसके अंदर समा जाती है।

सभी शक्तियों को पाने के बाद, ज़फर का एक अलग रूप देखने को मिलता है जो इससे पहले कभी नहीं देखा गया, अय्यर, ऐसा जादूगर जो कुछ भी कर सकता है। ज़फर का मकसद अब क्या है? अब अलादीन की अगली चाल क्या होगी?

अलादीन की भूमिका निभाने वाले सिद्धार्थ निगम ने कहा,

“अलादीन की अब तक की यात्रा चुनौतीपूर्ण रही है। उन्होंने खंजर के सभी हिस्सों को ढूंढकर और उन्हें जोड़कर सफलतापूर्वक मल्लिका का विनाश कर दिया। लेकिन जैसे ही उसे यह लगा कि बुराई का आखिरकार अंत हो गया है, तभी अलादीन की ज़िन्दगी बिल्कुल ठहर जाती है जब फराज़ उसके सामने अपने असली रंग का खुलासा करता है। अलादीन के प्रतिशोधी ज़फर ने खंजर पर नियंत्रण करके सभी शक्तियों को अवशोषित कर लिया है। अब वह सबसे ज़्यादा शक्तिशाली जादूगर है जिसका सामना अलादीन को करना है। अब असली सवाल ये है कि, इस परिस्थिति से कैसे निपटा जाएगा? अलादीन और यास्मीन के आगे और क्या- क्या झूठ खुलेंगे? तो जुड़े रहिए, और इस रोमांचक कहानी को देखते रहिए।”

ज़फर और फ़राज़ की भूमिका निभाने वाले आमिर दलवी ने कहा,

“पूरी तरह से फराज़ के एक नए किरदार को निभाने का अनुभव आकर्षक रहा है। वह बिलकुल भी ज़फर की तरह नहीं हैं क्योंकि वह सकारात्मक किरदार है। हमारे दर्शकों को आगामी एपिसोड्स में एक बड़े खुलासे और ज़फर की वापसी के साथ उसे देखने के लिए बिलकुल तैयार रहना चाहिए, वह जल्द ही सबसे शक्तिशाली जादूगर के रूप में सामने उभरकर आएगा, जिसे अय्यर कहा जाता है। शैतान और शक्ति का अब एक नया चेहरा है, जो कि ज़फर है। ज़फर का अंतिम मकसद और अलादीन के खिलाफ उसकी अगली चाल का साक्षी बनना वाकई दिलचस्प होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!