लॉक डाउन बाद वैडिंग इवेंट्स से लौटी कलाकारों की दुनिया में ख़ास रौनक, सोशल मीडिया पर सेल्फ़ी द्वारा खुशियों के इज़हार

ब्रज पत्रिका, आगरा। कोविड-19 वायरस के प्रकोप से फैली महामारी के चलते देशभर में लंबे लॉक डाउन से कलाकारों की जिंदगी थम सी गयी थी। लॉक डाउन बाद एक बार फिर से विवाह के सीजन ने कुछ हलचल मचाई है, और कलाकार एक बार फिर मंचों पर दिखाई देने लगे हैं। लंबे अंतराल बाद कलाकारों को एक सुखानुभूति हुई है, इस लॉक डाउन के बाद के अपने-अपने पहले इवेंट्स को करने की। हाल ही में कुछेक कलाकारों ने फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस खुशी का इज़हार भी खूबसूरत सेल्फ़ी डालकर किया।

देश की प्रतिष्ठित और लोकप्रिय ‘ज़ील फायर डांस कंपनी’ के डायरेक्टर अनिल वर्मा भी बेहद खुश हैं कि एक बार फिर से कलाकारों की दुनिया में रौनक लौट रही है। एक लंबे लॉक डाउन के बाद अपने दूसरे इवेंट के लिए जाते हुए कलाकारों के साथ अनिल वर्मा ने फेसबुक पर अपनी डांस कंपनी के कलाकारों के साथ एक सेल्फ़ी भी पोस्ट की। ग्रुप के सभी कलाकारों के चेहरों पर रौनक साफ देखी जा सकती है, क्योंकि एक लंबे इंतज़ार के बाद उनके लिए यह शुभ घड़ी आयी हैं, जब वे एक वैडिंग इवेंट में परफॉर्म करने जा रहे हैं। अनिल ने बताया लॉक डाउन बाद का पहला वैडिंग इवेंट आगरा में किया था। अब ये दूसरा वैडिंग इवेंट बाहर करने जा रहे हैं। बहुत ही अच्छा लग रहा है कलाकारों को, क्योंकि लंबे वक्त बाद एक साथ यात्रा कर रहे हैं। अनिल इस नई शुरुआत से उत्साहित हैं। उनको और उनके कलाकारों को पूरा भरोसा है ये सिलसिला यूँ ही चलता रहेगा।

लॉक डाउन बाद पहले इवेंट में सिंगिंग के लिए पहुँची मयंका अग्रवाल।

आगरा की युवा गायिका मयंका अग्रवाल को श्रोताओं का भरपूर प्यार मिलता रहा है, मगर कोविड-19 के कहर बाद जब सब कुछ ठप्प हो गया तो फेसबुक के जरिये अपना गायन बदस्तूर जारी रखा। अब जब फिर से दोबारा इवेंट इंडस्ट्री में कामकाज की शुरुआत हुई है तो कलाकारों की दुनिया में हलचल शुरू हो गयी है। खुशी है मयंका को इस बात की कि लॉक डाउन बाद मथुरा के ब्रजवासी लैंड्स इन होटल में एक वैवाहिक समारोह में उन्होंने अपना लॉक डाउन बाद का पहला इवेंट किया। मयंका ने अपने सुरों की सुंदर महफ़िल सजायी, जिसमें चंद मेहमान थे मगर सबको आनंद आया इस शाम उनकी आवाज़ में बॉलीवुड के खूबसूरत नग़मे सुनकर। याद रहेगी यह शाम मुझे।

लॉक डाउन बाद अपने पहले इवेंट में एंकरिंग करती दीपिका सोनी।

आगरा की युवा एंकर दीपिका सोनी को भी बेहद खुशी है कि उन्होंने इस लंबे लॉक डाउन के बाद काम की फिर से शुरुआत की है। दीपिका ने लॉक डाउन के बाद अपना पहला इवेंट करने की खुशी को अपने फेसबुक फ्रेंड्स के साथ भी साझा करते हुए एक पोस्ट डाली है, जिसमें अपने गुरुजी का शुक्राना अदा किया है।

अपना पहला इवेंट करने के बाद दीपिका ने कहा ये हम कलाकारों के लिए एक नया बदलाव है जब हम कोरोना महामारी से थम सी गयी जिंदगी को फिर रफ़्तार देने जा रहे हैं। प्रबल उम्मीद है कि एक बार फिर कलाकारों की दुनिया इसी तरह से अपनी रफ़्तार को बरकरार रख सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!