UA-204538979-1

मिस्टर एंड मिस आगरा के सेमीफ़ाइनल में युवक-युवतियों ने दिखाई प्रतिभा

फाइनल के लिए चुने गए प्रतिभागी, फाइनल में जाने को मची होड़।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही इवेंट्स द्वारा आयोजित मिस्टर एंड मिस आगरा, सीजन-11 का सेमी फ़ाइनल होटल स्प्री, फ़तेहाबाद रोड पर संपन्न हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी के माननीय सदस्य रंजीत सामा व होटल स्प्री के महाप्रबंधक मनवीर सिंह चौधरी ने सरस्वती माँ के समक्ष दीप प्रज्वलन व माल्यार्पण करके किया। दोनों अतिथियों ने अपने-अपने संबोधन में बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की साथ ही आरोही संस्था को लगातार 10 वर्षों से इस भव्य कार्यक्रम को आगरा में आयोजित करने के लिए भूरि-भूरि प्रशंसा की।

सेमी फाइनल के प्रथम राउंड में प्रतिभागियों ने कैटवॉक के साथ इंट्रोडक्शन दिया, दूसरे राउंड में ज्यूरी के सवालों के जवाब दिए, तीसरे राउंड में प्रतिभागियों ने अपना टैलेंट दिखाया। सेमी फ़ाइनल में बच्चों का एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिला।

संस्था के निर्देशक अमित तिवारी ने बताया कि,

“सेमी फाइनल में चुने गए प्रतिभागियों को संस्था द्वारा 18 मार्च से 22 मार्च तक आयोजित ग्रूमिंग क्लासेज़ में महत्वपूर्ण टिप्स दी जायेंगी। उसके बाद 23 मार्च को मिस्टर एंड मिस आगरा व यू.पी. आइकॉन अवार्ड का कार्यक्रम होटल डबल ट्री बाय हिल्टन में आयोजित होगा।”

सेमी फ़ाइनल की ज्यूरी में भूमिका तिवारी (मॉडल, एक्ट्रेस और इनफ्लुएंसर), मोनिका यादव (फैशन कोरियोग्राफ़र व ग्रूमिंग एक्सपर्ट), तुषार खन्ना (मॉडल व फिल्म डायरेक्टर), हेमा बैजल (मिसेज़ ताज यूनिवर्स व मिसेज़ इंडिया ग्लोब) शामिल थे।

सेमी फ़ाइनल में चुने गए प्रतिभागियों को बॉलीवुड स्टूडियो से फ्री पोर्टफोलियो शूट भी दिया जाएगा, ब्रजभोग की ओर से खानपान के कूपन दिए जायेंगे। होटल स्प्री की ओर से एक सक्सेस पार्टी दी जाएगी। आर.ए. मूवीज़ की ओर से फ़िल्म व एल्बम में काम करने का मौक़ा व आरोही संस्था की तरह से डी.जे. नाईट और पूल पार्टी दी जाएगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य सहयोगी के रूप में जुड़े हुए है डॉ. विजय किशोर बंसल (समाजसेवी), तपन ग्रुप के चेयरमैन सुरेश चंद्र गर्ग, मुंशी पन्ना मसाले के नितिन गुप्ता, लिटिल एंजेल्स स्कूल के किशन सिंह शाक्य, डॉ. अतुल श्रीवास्तव, डॉ. मुकेश गोयल, डॉ. महेश धाकड़, केशव अग्रवाल, होटल स्प्री के महाप्रबंधक मनवीर सिंह आदि शामिल हैं। कार्यक्रम का संचालन अनुराग सिंह ने किया। इस कार्यक्रम को आयोजित करने वाली आरोही की टीम में पंकज शर्मा, मोहित गोला, जुनैद अली और साहिल आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!