UA-204538979-1

ताजनगरी आगरा पहुंची साहिल आनंद, वेदिका भंडारी स्टारर वेब सीरीज ‘एल…लग गए’ की टीम, ताज़ का भी किया दीदार!

फतेहाबाद रोड स्थित बीप कैफ़े में कलाकारों ने की मीडिया से बातचीत, वेब सीरीज़ से संबंधित सवालों के दिए पत्रकारों को उत्तर।

ताजमहल पर पहुँचे दोनों ही कलाकारों ने पर्यटकों का ध्यान आकर्षित किया, लोगों में वेबसीरिज के दोनों कलाकारों के साथ सेल्फी लेने का दिखा क्रेज़।

ब्रज पत्रिका, आगरा। मोहब्ब्त की निशानी ताजमहल के शहर आगरा में 21 नवंबर को टीवी स्टार साहिल आनंद और वेदिका भंडारी वेब सीरीज ‘एल…लग गए’ के प्रोमोशन के लिए पहुंचे।

ओटीटी प्लेटफार्म सिने प्राइम पर यह वेब सीरीज 9 दिसम्बर 2022 को रिलीज होने जा रही है। इस ओटीटी के फाउंडर मनीष शर्मा भी इस सिटी टूर पर उनके साथ में उपस्थित थे।

वेदिका भंडारी टीवी धारावाहिक ‘वो अपना सा’ और ‘कसम तेरे प्यार की’ व एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘इंदौरी इश्क’ में नजर आई थीं, और अब यह उनकी दूसरी वेब सीरीज आ रही है।

ऎक्ट्रेस वेदिका भंडारी इस वेब सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं।उन्होंने बताया कि,

“वह ‘एल लग गए’ में दुल्हन शिल्पी की भूमिका निभा रही हैं। फ़िल्म में काफी मजाकिया सीक्वेंस भी हैं, जिनकी शूटिंग करते समय भी हमने खूब एन्जॉय किया। मुझे लग रहा है कि दर्शक भी इस सीरीज को खूब सराहेंगे।”

टीवी स्टार साहिल आनंद ने पत्रकारों को बताया कि,

“मुझे इसमें काम करके बहुत मज़ा आया। इसकी कहानी बहुत ही रोचक है, दर्शकों को जरूर पसंद आयेगी। इसका विषय भी सामयिक है। मेरा को-स्टार वेदिका के साथ अभिनय करने का अनुभव भी शानदार रहा।”

सिने प्राइम ओटीटी के फाउंडर मनीष शर्मा ने बताया कि,

“यह दौर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का है। मनोरंजक विषयों पर वेबसीरिज आ रही हैं, जो दर्शकों को लुभा रही हैं। इस वेबसीरिज में भी बहुत मनोरंजन मिलेगा। सिने प्राइम की ये वेब सीरीज एल लग गए की स्टोरीलाइन और इसका ट्रीटमेन्ट दर्शकों को खूब एंटरटेन करने वाला है। दो प्रेमियों की शादी हो रही होती है और इस बीच लॉक डाउन की घोषणा हो जाती है। उसके बाद उनकी जिंदगी में क्या होता है वही आपको देखने को मिलेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!