UA-204538979-1

घरेलू महिलाएं दीवाली और करवा चौथ की थीम पर अपने हुनर और शौक का करेंगी प्रदर्शन

होटल अमर में शुक्रवार को लगेगी मेरी सहेली फैशन एंड लाइफ़स्टाइल हस्तशिल्प-कला प्रदर्शनी।

भारत की टॉप 50 होम बेकर्स में से एक जानी-मानी होम बेकर, बेकिंग इंस्ट्रक्टर और केक आर्टिस्ट सोनल गर्ग बतौर मुख्य अतिथि करेंगी महिलाओं की हौसला अफजाई।

ब्रज पत्रिका, आगरा। विगत पाँच वर्षों से आगरा और आसपास के क्षेत्रों की घरेलू महिलाओं के शौक और हुनर को शानदार प्लेटफार्म प्रदान करने वाली सहेलियों-मुक्ता अग्रवाल और पूजा मित्तल द्वारा फैशन और लाइफ स्टाइल पर केंद्रित मेरी सहेली हस्तशिल्प-कला प्रदर्शनी 20 अक्टूबर (शुक्रवार) को सुबह 11:00 बजे से रात 9:00 बजे तक फतेहाबाद रोड स्थित होटल अमर में लगाई जाएगी।

पूजा और मुक्ता के अनुसार इस एक दिवसीय प्रदर्शनी में आगरा, टूंडला, हापुड़, फिरोजाबाद व आसपास की 35 घरेलू महिलाएं दीवाली और करवा चौथ की थीम पर अपने हुनर और शौक का प्रदर्शन करेंगी।

प्रदर्शनी में भारत की टॉप 50 होम बेकर्स में से एक जानी-मानी होम बेकर, बेकिंग इंस्ट्रक्टर और केक आर्टिस्ट सोनल गर्ग मुख्य अतिथि के रूप में प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद इन घरेलू महिलाओं का हौसला बढ़ाएंगी। प्रदर्शनी में गेम्स, चाट-पकौड़ी और फन-एंटरटेनमेंट के साथ-साथ गिफ्ट और लकी कूपन का भी इंतजाम आयोजकों द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!