ताज़ा ख़बरसंस्कृति

आगराइट्स के सर चढ़कर बोल रही है डांडिया और गरबा की खुमारी

• एडीए और आईडीएफ के आयोजन में चौथे दिन गायत्री पब्लिक स्कूल के छात्रों ने बांधा समा।

• देर रात चले आयोजन में शामिल सेकंडों छात्रों ने दी डांडिया और गरबा की सामूहिक प्रस्तुति।

ब्रज पत्रिका, आगरा। इनक्रेडिबल ताज कंसर्ट के अंतर्गत आगरा डवलपमेंट फाॅउंडेशन (आईडीएफ) द्वारा आयोजित ‘नवरात्रि रास गरबा’ के द्वितीय संस्करण में चौथा दिन और ऐतहासिक रहा। सैकड़ों की संख्या में आयोजन स्थल पर पारम्परिक भेषभूषा में पहुंचे छात्र-छात्राओं और शिक्षकों ने आयोजन में अपनी एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति से आयोजन को यादगार बना दिया। इस मौके पर छात्रों ने संगीत पर आधारित कई प्रकार के रोमांचक गेम्स भी खेले।

कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन एडीएम प्रशासन अजय कुमार सिंह, एडीए एग्जीक्यूटिव इंजीनियर पूरन कुमार, डीजीसी रिवेन्यू एड. अशोक चौबे एवं गायत्री पब्लिक स्कूल के एमडी प्रद्युम्न चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से किया।

इस दौरान एडीएम प्रशासन अजय कुमार सिंह ने अपने सम्बोधन में इस आयोजन की सराहना करते हुए इस प्रकार के सांस्कृतिक आयोजन की निरंतरता को जारी रखने की बात भी कही।

इस अवसर पर गायत्री पब्लिक स्कूल के एमडी प्रद्युम्न चतुर्वेदी ने अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभगियों को पुरुस्कृत किया। मंच से गरबा की शुरुआत करते हुए डांस कोरियोग्राफर प्रियंक धाकड़ और उनकी टीम ने डांसिंग फ्लोर पर अपनी प्रस्तुतोयों से सबका मन मोहा लिया। फ़िल्मी और भक्ति संगीत की स्वर लहरियों पर प्रतिभगियों ने गरबा-डांडिया प्रस्तुत कर माहौल को रंगारंग बना दिया।

कार्यक्रम का संचालन अविनाश वर्मा ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन एडीएफ के अध्यक्ष पूरन डावर और अशोक ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. रंजना बंसल ने किया। अतिथियों का स्वागत गायत्री पब्लिक स्कूल यूनिट वन की प्रिंसिपल मोनिका सिंह और यूनिट टू की प्रिंसिपल रिंकू जैन ने किया। आयोजन के प्रबंधन में प्रमुख भूमिका गायत्री पब्लिक स्कूल के आशीष कपूर, राजीव शर्मा और डॉ. राम नरेश शर्मा की रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *