UA-204538979-1

‘डांस का सरताज़’ सीज़न-5 में कलाकारों ने जमकर मचाया डांस से धमाल, सेलेब्रिटी ज्यूरी मेम्बर पुनीत जे. पाठक ने दिए डांस के टिप्स

कलाकारों की नृत्य प्रस्तुतियों को परखने के लिए मौजूद थे सेलेब्रिटी ज्यूरी मेंबर के तौर पर पुनीत जे. पाठक।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही इवेंट्स द्वारा कलाकृति ऑडिटोरियम में आयोजित डांस के सरताज़ सीजन-5 का ग्राण्ड फिनाले बच्चों और किशोर-किशोरियों की एक से बढ़कर एक शानदार नृत्य प्रस्तुतियों के नाम रहा। इन कलाकारों की नृत्य प्रस्तुतियों को परखने के लिए मौजूद थे सेलेब्रिटी ज्यूरी मेंबर के तौर पर पुनीत जे. पाठक। उन्होंने कलाकारों से इस दौरान सीधा संवाद करते हुए उनको नृत्य कला से संबंधित टिप्स भी उनकी कला को और निखारने के लिए दिए। इस कार्यक्रम में विभिन्न वर्गों में विजेताओं का चयन कर उनको पुरस्कृत किया गया। विजेताओं को सेलेब्रिटी पुनीत जे. पाठक ने पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता में ज्यूरी मेंबर के तौर पर फ़िल्म लेखक-निर्देशक सूरज तिवारी भी शामिल थे। उन्होंने भी कलाकारों को टिप्स दिए।

कलाकृति ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए इस रंगारंग और भव्य कार्यक्रम में एकल, युगल और ग्रुप डांस की प्रस्तुतियां हुईं। कार्यक्रम में सात साल तक के बच्चों ने सब जूनियर, आठ साल से 15 साल तक के किशोर-किशोरियों ने जूनियर और 16 साल से ऊपर के किशोर-किशोरियों ने सीनियर वर्ग में प्रतिभाग करते हुए अपनी-अपनी नृत्य कला प्रतिभा का प्रदर्शन किया। सभागार में मौजूद दर्शकों ने प्रस्तुतियों के दौरान प्रतिभाशाली प्रतिभागियों की नृत्य कला को अपनी तालियों की गड़गड़ाहट से प्रोत्साहित किया। इस प्रतियोगिता में आगरा के अलावा अलीगढ़, टूंडला, ग्वालियर, हाथरस, मुरादाबाद आदि नगरों के कलाकारों ने भी हिस्सा लिया।

कार्यक्रम को अंजाम तक पहुंचाने और सफल बनाने में आगरा के गणमान्य विशिष्ट जनों में अतीव सिंह, डॉ. मुकेश गोयल, केशव अग्रवाल, मनोज मित्तल, डॉ. ललितेश बलूनी, गौरव सिंह, अरविंद यादव, डॉ. सचिन मल्होत्रा, लाखन सिंह कुशवाह, अरविंद गुप्ता, गगन मित्तल, नितिन गुप्ता, नितिन गोयल, मनोज जादौन, अंशुल गर्ग, राजीव सोई, डॉ. राशिद चौधरी, विक्रम जैन ने स्पॉन्सर के रूप में अपना विशेष सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रमाडा ग्रुप के एम डी श्री सुनील मंगरानी जी ने कार्यक्रम में सहयोग किया।कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने में आरोही की टीम के सदस्यों में शामिल पूजा मेहरा, रिंकू शाक्य, साहिल, जुनैद, मोहित, प्रियंका आदि ने भी अपना सक्रिय सहयोग दिया। शो की शानदार एंकरिंग निधि सोनी ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!