UA-204538979-1

ब्रेन एंड ब्यूटी को परखकर मिस आगरा और मिस्टर आगरा ख़िताबों से नवाज़े गए युवक-युवतियां

युवक-युवतियों ने मिस्टर एंड मिस आगरा ब्यूटी कॉन्टेस्ट में दिखाई खूबसूरती और प्रतिभा।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मिस आगरा-सोना तनेजा और मिस्टर आगरा-आरव चुने गए।

समारोह में आगरा शहर की नौ महिलाओं को नवरतनिका और नौ पुरुषों को नवरतन अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

ब्रज पत्रिका, आगरा। सामाजिक सांस्कृतिक संस्था ‘आरोही’ द्वारा 12 अप्रैल की शाम आगरा के प्रमुख ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस्टर एंड मिस आगरा, सीज़न-10 का ग्रांड फिनाले होटल अमर में आयोजित किया गया। इसमें आगरा के युवक-युवतियों ने रैंप पर कैटवॉक द्वारा अपनी खूबसूरती से ख़िताब के लिए अपनी-अपनी दावेदारी पेश की। इसमें तीन राउंड में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। ब्यूटी कॉन्टेस्ट में मिस आगरा-सोना तनेजा और मिस्टर आगरा-आरव चुने गए।

प्रथम सीक्वेंस में प्रतिभागियों ने अपना-अपना परिचय दिया। दूसरे सीक्वेंस में ब्लैक कलर के ड्रेस में प्रतिभागियों ने कैटवॉक की। तीसरे सीक्वेंस में प्रतिभागियों से सवाल-जवाब का सिलसिला चला। अंत में विजेता तीन-तीन युवक-युवतियों को सेशे और क्राउन पहनाकर तथा उपहार देकर पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मेघा राघव ने सरस्वती वंदना पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत करके की। ब्यूटी कॉन्टेस्ट के विभिन्न सीक्वेंस के बीच-बीच में कलाकारों ने संगीत की मनमोहक स्वर लहरियों पर मनभावन डांस के फिलर प्रस्तुत किए। ज्यूरी मेंबर्स में डायरेक्टर सूरज तिवारी, ‘नच बलिए’ फेम यथार्थ अग्निहोत्री थे। इस शो की कोरियोग्राफर ‘मिस यूपी’ सारा मून थीं। मिस आगरा की प्रतिभागी युवतियों का मेकअप पूजा गौड़ ने किया।

इसके साथ ही इस समारोह के दूसरे चरण में शहर की विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वालीं 18 शख्शियतों को नवरत्न और नवरतनिका अवार्ड भी प्रदान किए गए। समारोह के विशिष्ट अतिथियों का स्वागत बुके देकर आयोजन समिति के सदस्यों ने किया। शो की एंकरिंग राहुल उपाध्याय ने की। इस मौके पर उपस्थित अतिथियों में साहित्यकार डॉ. ज्योत्स्ना शर्मा, फिटकोर जिम के अभिषेक चाहर, वरिष्ठ अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ. डीवी शर्मा, वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सुनील शर्मा, डॉ. सिमरन उपाध्याय, वरिष्ठ पत्रकार डॉ. महेश धाकड़, मॉडल हेमा बैजल, भाजपा जिला सांस्कृतिक संयोजक एकता जैन, समाजसेवी अनूप सिकरवार, पल्लवी महाजन, सोमा चौधरी, सीमा खान, वरिष्ठ अधिवक्ता मेघ सिंह यादव, सरोज यादव आदि शामिल थे। शो की एंकरिंग राहुल उपाध्याय ने की। कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन इस शो के डायरेक्टर अमित तिवारी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!