UA-204538979-1

सोनी सब के ‘तेरा यार हूं’ में दलजीत की मां के रूप में विभा छिब्‍बर की एंट्री लेकर आयेगी कई बड़े टिवस्‍ट!

ब्रज पत्रिका। सोनी सब का चर्चित शो ‘तेरा यार हूं मैं’ इस हफ्ते एक के बाद एक नये और रोमांचक एपिसोड लेकर आने वाला है। यह शो अपनी मनोरंजन से भरपूर कहानी से दर्शकों को इसी तरह बांधे रखेगी। इसके आगामी एपिसोड में दर्शक दलजीत (सायंतनी घोष) और राजीव (सुदीप साहिर) की जिंदगी में बहुत बड़ा मोड़ आते हुए देखेंगे, क्‍योंकि दलजीत की मां गुरमीत (विभा छिब्‍बर) इस शो में एंट्री करते नज़र आयेगी। इस शो में गुरमीत की एंट्री के साथ शो के प्रशंसकों और दर्शकों को पूरी तरह तैयार रहना होगा क्‍योंकि यह शो उन्‍हें इमोशन के रोमांचक सफर पर ले जाने वाला है।

यह कहानी एक दिलचस्‍प मोड़ लेने वाली है, क्‍योंकि किडनैपिंग की घटना के बाद दर्शक राजीव को वापस आते हुए देखेंगे। राजीव किसी तरह उससे निकलने में कामयाब हो जाता है, जबकि दलजीत को शक्ति ब्‍लैकमेल करता है। वह अपनी प्रॉपर्टी पर साइन करके, बंसल सदन को हमेशा के लिये छोड़कर जाने वाली होती है। जैसे ही यह स्थिति हल होती है दलजीत के पास उसकी मां का कॉल आता है और वह उसे अपने नये परिवार से मिलने के लिये बुलाती है। वह कहती है कि वह बहुत ही बीमार है और अभी तक वह अपने परिवार से नहीं मिल पायी है।

दलजीत की मां गुरमीत जोश से भरपूर, जिंदादिल महिला होने के साथ-साथ दलजीत की तरह ही थोड़ी नकचढ़ी है। वह अभी-अभी लंदन से लौटी है। वह एक बहुत विशाल प्रॉपर्टी की मालकिन है, जिसके एक हिस्‍से को रिसॉर्ट में तब्‍दील कर दिया गया है। ऐसा लगता है कि गुरमीत की बीमारी तो सिर्फ एक बहाना है, जबकि बात कुछ और ही है। अभी दिलजीत की जिंदगी में काफी सारा इमोशनल अत्‍याचार होने वाला है।


क्‍या होगा जब दलजीत और राजीव, गुरमीत से मिलेंगे? क्‍या गुरमीत को उनकी शादी का सच पता चल जायेगा?

दलजीत की भूमिका निभा रहीं, सायंतनी घोष कहती हैं,

‘’उन दृश्‍यों में इमोशन की बाढ़ आने वाली है क्‍योंकि दलजीत काफी लंबे समय के बाद अपनी मां गुरमीत से मिली है। हालांकि, दलजीत इस बात से भी अनजान है कि उसके सामने किस तरह की चुनौतियां आने वाली हैं। मुझे दलजीत का किरदार निभाने में मजा आ रहा है, क्‍योंकि इसने मुझे कई सारे शेड निभाने का मौका दिया है। इस शो के आगामी सीक्‍वेंस में लोग उन किरदारों के बारे में सोचेंगे और उनसे जुड़ जायेंगे।‘’

इस शो में गुरमीत के रूप में एंट्री करती नज़र आने वाली विभा छिब्‍बर कहती हैं,

‘’गुरमीत जिंदादिल लोगों में से है, उत्‍साह से भरी ठेठ पंजाबी मां है। इस वजह से ही मुझे यह किरदार अपने करीब लगा। इस शो में दिखाया जायेगा कि गुरमीत लंदन से भारत आयी है और काफी लंबे समय बाद अपनी बेटी से मिलती है। उन दृश्‍यों की शूटिंग करते हुए मुझे भावनाओं के समंदर और ड्रामा के बीच संतुलन बनाने का मौका मिला। मुझे पूरा विश्‍वास है कि आगे आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को पसंद आयेंगे।‘’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!