UA-204538979-1

PR24x7 को निस्वार्थ सेवा के लिए COVID हीरोज अवॉर्ड से किया गया सम्मानित!

· मीडिया स्टार्ट-अप BizNewsConnect ने की COVID हीरोज अवॉर्ड की घोषणा।

· महामारी के दौरान कॉरपोरेट जगत की चुनिंदा कंपनियों में एक बना पीआर 24×7

· निर्णायक मंडल द्वारा 50 कंपनियों में 6 का चुनाव किया गया।

ब्रज पत्रिका, मुंबई। देश की अग्रणी पब्लिक रिलेशन कंपनी ‘पीआर24×7’ को, इंटरनेशनल अवॉर्ड विनिंग मीडिया स्टार्ट-अप बिज़न्यूज़ कनेक्ट (बीएनसी) द्वारा ‘COVID हीरोज अवार्ड्स’ से सम्मानित किया गया है। संस्था द्वारा यह अवॉर्ड महामारी से उपजी अत्यंत कठिनाइयों के बीच फ्रंटलाइन योद्धाओं, कम्युनिकेशन प्रोफेशनल्स और कॉर्पोरेटों के निस्वार्थ, उत्कृष्ट प्रदर्शन को सलाम करने हेतु शुरू किया गया है। जिसके तहत देशभर के 70 से अधिक शहरों में कार्यक्रम पीआर 24×7 को विशेष उत्कृष्टता पुरस्कार से नवाजा गया।

पीआर 24×7 को यह पुरस्कार लॉकडाउन के प्रति सकारात्मक प्रतिक्रिया, वर्क फ्रॉम होम के माध्यम से व्यवसाय में निरंतरता की सुविधा, समूहों या व्यक्तियों को प्रभावित समुदायों तक पहुंचना, लोगों को दूर रहने के दौरान जुड़े रहने में मदद करना, अद्वितीय पहल के जरिए COVID जागरूकता को बढ़ावा देना, नवीन व्यावसायिक विचारों से उद्योगों को प्रेरित करना तथा घर व बाहर लॉकडाउन अवधि का सबसे सटीक उपयोग करने के आधार पर दिया गया है।

इस अवॉर्ड को लेकर कंपनी के फाउंडर अतुल मलिकराम ने बिज़न्यूज़ कनेक्ट के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि,

“यह न केवल कॉर्पोरेट बल्कि प्रत्येक देशवासी का फर्ज है कि महामारी के दौरान उनसे जो बन पड़े करें। हम हमेशा से अपनी कॉर्पोरेट जिम्मेदारियों को निभाते आए हैं और ऐसे वक्त में जब लगभग हम सभी को एक दूसरे की जरूरत है तब निस्वार्थ भाव से काम करना ही सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जिसे हमने पूर्णतया निभाने का प्रयास किया है, जिसे निरंतर जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इस बारे में द कनेक्ट सीरीज़ के प्रधान संपादक बी. एन. कुमार ने कहा कि,

“COVID हीरोज अवार्ड्स की एक श्रृंखला शुरू करने के पीछे मुख्य उद्देश्य, ऐसी व्यक्तिगत या कॉर्पोरेट की प्रेरणादायक कहानियों को देश के सामने लाना है जिन्होंने महामारी के दौरान व्यक्ति विशेष के लिए असाधारण योगदान दिया है। इस अवॉर्ड को अवार्ड अन्य व्यवसायियों, व्यवसायों तथा नागरिकों को प्रेरित करने के लिए एक सूक्ष्म पहल के रूप में देखा जा सकता है।”

उल्लेखनीय है कि पीआर24×7 गत कई वर्षों से अपनी विभिन्न सीएसआर गतिविधियों के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रयासरत है। अपने कर्मचारियों को जनकल्याण सुविधाओं से जोड़ने से लेकर समाज के पिछड़े व जरूरतमंद तबकों तक आवश्यक सेवाएं पहुंचाने में प्रखर रहा है।

वहीं BizNewsConnect ने एक स्वतंत्र समाचार और विचार मंच प्रदान करने के लिए लॉकडाउन के दौरान खुद को सेटअप किया है। गौरतलब है कि BNC के निर्णायक मंडल द्वारा स्वतंत्र रूप से 50 कंपनियों में 6 का चुनाव किया, जिनमें से एक पीआर24×7 भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!