UA-204538979-1

बंद दुकान में कैसे मिलीं दो लाशें? जानने के लिये देखिये ‘मौका-ए-वारदात‘ का आगामी एपिसोड

ब्रज पत्रिका। हर रहस्य के पीछे एक उलझी हुई कहानी होती है और एण्ड टीवी के मौका-ए-वारदात का आगामी एपिसोड वही दिखाएगा! खूनी मुद्रा टाइटल वाले एपिसोड में एक आदमी और एक औरत की लाश एक तालाबंद दुकान में रहस्यमयी परिस्थितियों में मिलती है। हत्या का हथियार और फिंगरप्रिंट्स नहीं है और ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जिस पर शक किया जा सके, तो पुलिस हत्या की इस पहेली को कैसे सुलझाएगी? एक तालाबंद दुकान में हत्या कैसे हो सकती है, जिसका शटर न टूटा है, न डैमेज हुआ है और उसमें प्रवेश करने का कोई और रास्ता भी नहीं है? आगामी एपिसोड में इस रहस्य से पर्दा उठता देखने के लिये दर्शकों यह शो देखते रहना होगा।

इस एपिसोड के बारे में और जानकारी देते हुए, हेमंत प्रभु स्टूडियोज के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हेमंत प्रभु ने कहा,

‘‘यह एपिसोड खासतौर से मानवीय कल्पना के बुरे पहलू दिखाएगा। भौचक्का कर देने वाली यह कहानी देखकर दर्शक आश्चर्य करेंगे कि ‘ये हुआ तो हुआ कैसे?’ इस सीरीज में ऐसे कई एपिसोड होंगे, जो यही सवाल उठाएंगे और दर्शकों को समझ के बाहर वाले अपराधों के रहस्य खुलते देखने के लिये इससे जुड़े रहना होगा।’’

मौका-ए-वारदात एक वीकडे क्राइम सीरीज है, जो अपराधों के उन रहस्यमय मामलों पर प्रकाश डालती है, जो दर्शकों को बांधे रखेंगे और यह मानने पर मजबूर कर देंगे कि ‘असलियत कल्पना से एकदम अलग होती है।’ इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी सबसे पेचीदा अपराधों की झलक दिखाते हैं। इस शो को रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज, ए एंड आई प्रोडक्शंस और स्पेसवाॅकर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!