UA-204538979-1

सोनी सब के शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में शक्ति ने चाकू से किया राजीव पर हमला

ब्रज पत्रिका। सोनी सब का हल्का-फुल्का स्लाइस ऑफ़ लाइफ शो ‘तेरा यार हूं मैं’ अपने दर्शकों को भावनाओं की रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने में कभी भी असफल नहीं हुआ है। आगामी एपिसोड देखकर दर्शकों को सदमा पहुंचेगा, जब वह शक्ति को राजीव पर एक चाकू से हमला करते हुए देखेंगे।

आगामी एपिसोड्स में, दर्शक इस बात के साक्षी बनेंगे कि कैसे शक्ति (मोहित डागा) ऋषभ (अंश सिन्हा) को उसकी किडनी बेचने के लिए बड़ी चालाकी से कहता है लेकिन राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) किसी तरह से उसे उस दिन बचा लेते हैं।

चीजें तब रोमांचक मोड़ लेती हैं जब राजीव और दलजीत दोनों शक्ति को अपनी तरह से सबक सिखाने का निर्णय लेते हैं। दलजीत शक्ति को ये विश्वास दिलाने कि उसकी किडनी किसी ने चुरा ली है, के अपने प्रयास में सफल होती है। यहां तक कि वो उनके प्लान पर कैसी प्रतिक्रिया देता है, यह जानने के लिए उसके घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा देती है।

दलजीत शक्ति को परेशान देखकर खुश होती है, तो वहीं राजीव उसे फ़ोन करता है जिससे शक्ति को इस बात का यकीन हो जाता है कि उसके आसपास जो भी हो रहा है उसके पीछे राजीव है। शक्ति राजीव को उसके घर बुलाता है और दलजीत द्वारा उसे रोकने के कई प्रयासों के बावजूद, राजीव उससे मिलने के लिए चला जाता है। लेकिन राजीव को यह नहीं पता है कि शक्ति ने उसके घर में कदम रखते ही उस पर चाकू से हमला करने की योजना बनाई है।

अब आगे क्या होगा? राजीव कैसे उसके हमले का जवाब देगा?

राजीव की भूमिका निभा रहे सुदीप साहिर ने कहा,

“आगामी एपिसोड्स दर्शकों के लिए बहुत रोमांचक होने वाले हैं और मेरे लिए इसकी शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही मज़ेदार था। अब शक्ति द्वारा राजीव पर चाकू से हमला किया गया है, और दर्शकों के लिए ये देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में आगे क्या होगा। हमने हमेशा परिवार के महत्व और अपने परिवार की खुशी के लिए लोग किस हद तक जा सकते हैं, यह दिखाने की पूरी कोशिश की है।”

शक्ति की भूमि अदा कर रहे, मोहित डागा ने कहा,

“मेरे किरदार के लिए शूटिंग करने का मेरा अनुभव हमेशा अलग और रोमांचक रहा है। शो में शक्ति हमेशा दलजीत और उसके परिवार को परेशान करने के लिए किसी नई योजना के साथ आता है। अब जब उसके पास राजीव पर चाकू से हमला करने की योजना है, तो दर्शकों के लिए ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि आगे क्या होने वाला है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!