UA-204538979-1

भूषण कुमार की टी-सीरीज के माध्यम से ध्वनि भानुशाली लेकर आ रही हैं ‘राधा’ की एक असाधारण कहानी, जिसमें है प्रेम का भावपूर्ण चित्रण!

ब्रज पत्रिका। ऑडियंस के लिए हमेशा ही आइकोनिक रोमांटिक सॉन्ग्स लाने के लिए पहचानी जाने वाली भूषण कुमार की टी-सीरीज अब आपके लिए लेकर आ रही है ‘राधा’। यह युवा प्रेम का एक कंटेम्पररी सॉन्ग है, जो देश की सबसे कम उम्र की पॉप सेंसेशन, ध्वनि भानुशाली द्वारा निरंतर सुर्खियों में है।

यद्यपि ध्वनि पॉप म्यूजिक स्टाइल में रिकॉर्ड तोड़ने वाली आर्टिस्ट हैं, अब वे कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए मॉडर्न वाइब और अभिजीत वाघानी द्वारा कम्पोज किए गए एक सोलफुल ट्रैक को अपनी आवाज दे रही हैं। अपने दिलचस्प लिरिक्स, बेमिसाल मेलोडी और घर पर आसानी से सुना जा सकने वाला म्यूजिक अंडरस्टोन ‘राधा’ बेहद कलात्मक तरीके से प्यार और मासूमियत व्यक्त करता है।

करण कपाड़िया द्वारा निर्देशित, पुरस्कार विजेता रवि वर्मन द्वारा सिनेमैटोग्राफी के साथ इस सॉन्ग को अलीबाग में शूट किया गया है, जिसमें प्रकृति के तत्वों को दर्शाया गया है। कुछ वास्तविक जीवंत रूपों को देखते हुए ध्वनि भानुशाली सुरम्य पृष्ठभूमि के विपरीत एक सपने की तरह दिखाई दे रही हैं, जैसा कि इसके असाधारण दृश्य ऑडियंस की धड़कनों को छू लेने का वादा करते हैं।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए ध्वनि भानुशाली कहती हैं,

“राधा उन सॉन्ग्स से बहुत अलग है, जो मैंने पहले किए थे। इसमें प्यार में पड़ने और हर पल खुश रहने की मासूमियत को दर्शाया गया है। करण के साथ म्यूजिक वीडियो शूट करने में बहुत मजा आया। उन्होंने और रवि सर ने अपने कॉन्सेप्ट के साथ इस सॉन्ग को असीमित ऊंचाई प्रदान की है और प्रत्येक फ्रेम को बेहद सुंदरता से दर्शाया है। इसके अलावा, रजित ने डांस करने के लिए बहुत ही अच्छे स्टेप्स की कोरियोग्राफी की है। भूषण सर हमेशा से ही बहुत सपोर्टिव रहे हैं और उन्हें हमारा सॉन्ग बेहद पसंद आया है। मैं इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।”

टी-सीरीज के प्रमुख, भूषण कुमार कहते हैं,

“राधा एक मॉडर्न जमाने का कालातीत लव सॉन्ग है। अभिजीत ने अपने कम्पोजिशन और ध्वनि ने अपनी व्यक्तिगत शैली के साथ बेहतरीन काम किया है, जो इस सॉन्ग को जीवंत करता है। करण और रवि की वीडियो शूटिंग के साथ, हम देख सकते हैं कि अपने विचारों के साथ कितनी खुबसूरती से उन्होंने सॉन्ग को बेहद अनोखे रूप में बदल दिया है।”

कंपोजर अभिजीत वाघानी कहते हैं,

“ध्वनि और मैं एक दिन साथ में प्रैक्टिस कर रहे थे और वहाँ हमने राधा की वेशभूषा बनाई। ध्वनि की आवाज में कुणाल के सुंदर शब्द एक निश्चित जीत है। यह एक असाधारण वीडियो है। ‘राधा’ एक ऐसा सॉन्ग है, जिसे युवा विशेष रूप से अपने आप से संबंधित करेंगे।”

ऐस सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन कहते हैं,

“ध्वनि एक अत्यंत खुशमिजाज व्यक्ति हैं और जब आप उनका सॉन्ग सुनते हैं, तो आप प्रकाश, सकारात्मकता, रंग और भव्यता की कल्पना में बह जाते हैं। ‘राधा’ को बनाने का लक्ष्य हर फ्रेम को आनंदमयी बनाना था। मुझे खुशी है कि हम इस पर उम्दा तरीके से कार्य करने में सफल रहे और आशा करते हैं कि ऑडियंस इस सॉन्ग का आनंद लेगी।”

कई टीवीसी के निर्देशन के बाद, निर्देशक करण कपाड़िया कहते हैं,

“यह एक म्यूजिक वीडियो को निर्देशित करने का मेरा पहला प्रयास है और यह ध्वनि और टी-सीरीज के साथ एक मजेदार कोलेबरेशन है। एक युवा लड़की होने के नाते हमने ध्वनि पर बेहतरीन प्रयोग करने के साथ ही उनके साथ कई विविध शॉट किए हैं। रवि ने सॉन्ग की वाइब को सफलतापूर्वक कैप्चर किया है।”

‘राधा’ अब टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!