ब्रांड्स व इन्वेस्टर्स के लिए व्यापर बढ़ोतरी का बेहतरीन अवसर ‘ग्रोथ एक्सपो’

5, 6 व 7 मार्च को ग्रोथ एक्सपो का आयोजन।

एक मंच पर होंगे 40 से अधिक ब्रांड्स।

ट्रेडर्स, डीलर्स, स्माल बिज़नेसमेंस व इन्वेस्टर्स को विशेष लाभ।

देशभर के 3000 से निवेशक होंगे शामिल।

ब्रज पत्रिका, नई दिल्ली : कोरोना महामारी के दौर में ज्यादातर कंपनियां अपने व्यापार क्षेत्र व स्तर को बढ़ाने के प्रयासों में लगी हुई हैं। ऐसे में 5, 6, व 7 मार्च को होने जा रहा ग्रोथ एक्सपो 2021, इन प्रयासों को पंख लगाने का काम करेगा। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस वर्चुअल कार्यक्रम में देशभर की कंपनियों व निवेशकों को एक साथ, एक मंच पर जुड़ने का मौका मिलेगा।

ग्रोथ एक्सपो का मुख्य उद्देश्य देश के प्रमुख ब्रांड्स और इंवेस्टर्स के बीच एक पुल का निर्माण करना है, जिसके जरिए दोनों पक्षों के लिए भविष्य की बेहतर संभावनाओं की तलाश की जा सके। यहां बिज़नेस से जुड़ी जानकारियों के शोकेस, प्रोफाइल शेयरिंग, बिजनेस कार्ड एक्सचेंज के साथ लाइव चैट, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और इंटरएक्टिव इवेंट बूथ जैसे बहुत से महत्वपूर्ण बिंदुओं को कवर किया जाएगा।

इस ऑनलाइन कार्यक्रम का हिस्सा www.growthexpo.online पर रजिस्ट्रशन करके बना जा सकता है।

एक्सपो के ऑनलाइन एवं पीआर पार्टनर क्रमशः ट्रूपल व पीआर 24×7 हैं।

ग्रोथ एक्सपो 2021 को लेकर आयोजन प्रमुख यशेष शाह ने कहा कि,

“यह सीधे तौर कंपनियों और निवेशकों के लिए एक बेहतरीन अवसर साबित होगा, जहां ट्रेडर्स, डीलर्स, स्माल बिज़नेस, फ्रेंचाइजी से लेकर फ़ूड, ऑटो, एजुकेशन, रिटेल, फाइनेंसियल सर्विस प्रोवाइडर, हेल्थ & वेलनेस, वाटर टेक्नोलॉजी, क्लीनिंग सिस्टम, इलेक्ट्रिकल्स, वायर्स & केबल्स जैसे लगभग सभी क्षेत्रों के 40 से अधिक ब्रांड्स हिस्सा ले रहे हैं। यह उन्हें अपने व्यापार क्षेत्र को देशव्यापी बनाने के साथ एक अलग सोर्स ऑफ़ इनकम जनरेट करने में भी मदद करेगा।”

बता दें कि इस एक्सपो में गुजरात, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली-NCR समेत विभिन्न राज्यों के 3000 से अधिक इन्वेस्टर्स जुड़ेंगे। जिसमें शांति जूनियर्स, H3 प्री स्कूल, चॉकलेट रूम, पद्मम कैपिटल जैसे कुछ प्रमुख नाम शामिल हैं। यहाँ डीलर, डिस्ट्रीब्यूटर या फ्रेंचाइजी बनाने की मनसा से जुड़ने वाले नए लोगों को भी बेहतर परिणाम प्राप्त हो सकेंगे।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें, यशेष शाह- (9879365651)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!