UA-204538979-1

सोनी सब के शो ‘काटेलाल एंड संस’ में सुखबीर सिंह ने किया कैमियो!

काटेलाल एंड संस के दर्शकों को म्यूज़िकल शाम का भरपूर आनंद मिलेगा और उन्हें सुखबीर सिंह के कई लोकप्रिय गानों की धुनों पर डांस करने के लिए अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए।

ब्रज पत्रिका। सोनी सब के शो ‘काटेलाल एंड संस’ के सेट पर एक संगीतमय माहौल बन गया क्योंकि जाने-माने पंजाबी सिंगर सुखबीर सिंह ने लोहड़ी के जश्न के मौके पर अपनी दमदार परफॉरमेंस से शो की शोभा बढ़ा दी। एक ओर सुखबीर ने शो में शानदार कैमियो किया, वहीं आगामी एपिसोड्स भी कई रोमांचक ट्विस्ट के साथ बिलकुल तैयार हैं।

सुखबीर सिंह की शो में एंट्री लोहड़ी के इस खास जश्न का प्रतीक बनेगी। काटेलाल एंड संस के दर्शकों को म्यूज़िकल शाम का भरपूर आनंद मिलेगा और उन्हें सुखबीर सिंह के कई लोकप्रिय गानों की धुनों पर डांस करने के लिए अपनी सांसों को थाम लेना चाहिए। जबकि ये सेट एक मिनी कॉन्सर्ट में बदल गया है और सभी सितारों ने खूब मस्ती की, तो वहीं सुखबीर सिंह और काटेलाल एंड संस के कलाकारों ने भी एक-साथ शूटिंग करने का अपना अनुभव शेयर किया है।

जाने-माने पंजाबी सिंगर सुखबीर सिंह ने कहा,

“काटेलाल एंड संस के कलाकारों के साथ शूटिंग करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। सेट पर एक बार फिर से लोहड़ी का जश्न मनाना और कलाकारों के साथ कुछ मज़ेदार धुनों पर डांस करने का ये पूरा अनुभव बहुत ही अच्छा था। मुझे थोड़ा संदेह था कि ये कैसे शूट किया जाएगा लेकिन सभी कलाकार बहुत ही प्यारे और फ्रेंडली थे और पूरी रात जो हमने शूटिंग की वह निश्चित रूप से एक यादगार रात बन गई है। मुझे लगता है काटेलाल एंड संस की कहानी बहुत ही दिलचस्प है और यह आपके सपनों के प्रति जाग्रत होने का आपको एक मजबूत संदेश देती है। पूरी टीम के साथ शूटिंग करना एक अलग अनुभव था और एक बार फिर से मैं किसी दिन इसे रीक्रिएट करना चाहूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि सभी फैंस और काटेलाल एंड संस के सभी दर्शक ट्विस्ट के साथ इस लोहड़ी का ज़रूर आनंद ले।”

गरिमा की भूमिका निभा रही, मेघा चक्रवर्ती ने कहा,

“जब मुझे ये पता लगा कि आगामी कहानी में सुखबीर सिंह हमें ज्वाइन करने वाले हैं, तो मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हमारी शिफ्ट 6 बजे शाम से सुबह 6 बजे तक थी। इसलिए हमने रात भर शूटिंग की। मैं ये कहना चाहूंगी कि उनके आने से सेट का पूरा माहौल बदल गया और हम सभी ने खूब मस्ती की। पूरी रात हमने कुछ मज़ेदार गानों पर डांस किया और हमारा रोज़ का शूटिंग शेड्यूल में अचानक ही म्यूज़िकल ट्विस्ट आ गया। मैं यकीन से कह सकती हूं कि दर्शक इस एपिसोड को उतना ही एन्जॉय करेंगे जितना हमने शूटिंग करते वक़्त किया है।”

सुशीला की भूमिका निभा रही, जिया शंकर ने कहा,

“सुखबीर के आने के साथ काटेलाल एंड संस में पूरी तरह से एक नए लेवल की ऊर्जा और मस्ती देखने को मिली। मेरी उत्सुकता ये जानकर और ज़्यादा बढ़ गई थी कि वह हमारे साथ एक एपिसोड की शूटिंग करने के लिए आ रहे हैं। उनके साथ स्क्रीन शेयर करना एक अलग अनुभव था जो कि मुझे हमेशा याद रहेगा और खासकर ये बात कि हमने पूरी रात डांस किया। मुझे लगता है कुछ पलों के लिए हम सभी ये भूल गए थे कि हम शूटिंग कर रहे हैं और हम उनकी लाइव परफॉरमेंस का पूरा आनंद ले रहे थे। इस ख़ुशी को बहुत ही अच्छी तरह से कैप्चर किया गया है और इस एपिसोड के लिए अपने दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए मैं बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!