UA-204538979-1

डांस के सरताज़ बनने के लिए चला महामुकाबला, कलाकारों ने संगीत के सुरों पर दिखाया शानदार डांस धमाल!

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही सोशियो-कल्चरल ऑर्गनाइजेशन द्वारा सूरसदन में डांस के सरताज़ चैप्टर-4 का ग्राण्ड फिनाले नृत्य की शानदार प्रस्तुतियों और विजेता नृत्य कलाकारों के पुरस्कार वितरण के साथ संपन्न हुआ। दो साल से पेंडेमिक के चलते सूरसदन में ठप्प पड़ी हुई आगरा की सांस्कृतिक गतिविधियों का इस कार्यक्रम के साथ धमाकेदार आगाज़ हुआ। रेनोवेशन के बाद सूरसदन में यह पहला सांस्कृतिक समारोह था, लिहाज़ा प्रतिभागी कलाकारों का रोमांच और उत्साह देखते ही बन रहा था। इस कार्यक्रम में प्रतिभागी कलाकारों ने एकल और युगल नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दीं। प्रतियोगिता में मुकाबले सब जूनियर, जूनियर और सीनियर वर्ग में चले।

प्रतियोगिता के निर्णायक के तौर पर कलाकारों की इन प्रस्तुतियों की हौसला अफजाई के लिए और उनको उपयोगी टिप्स देने के लिए बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट मौजूद थीं डीआईडी फेम डांसिंग स्टार ऋषिका सिंह। कलाकारों में उनके प्रति खास आकर्षण दिखाई दिया। उनके साथ सेल्फ़ी लेने की भी होड़ लगी रही। ऋषिका ने कार्यक्रम में प्रतिभाग कर रहे कलाकारों को महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए। निर्णायक मंडल के दूसरे निर्णायक डांस का तड़का टीवी शो के कोरियोग्राफर नकुल दीक्षित थे।

आयोजक अमित तिवारी के मुताबिक कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. प्रशांत गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। विशिष्ट अतिथियों में डॉ. डीवी शर्मा, डॉ. मुकेश गोयल, डॉ. राशिद चौधरी, डॉ ललितेश यादव, गौरव बंसल, अरविंद गुप्ता, नितिन गोयल, लाखन सिंह कुशवाह, नीरज गुप्ता, केशव अग्रवाल आदि शामिल थे। अतिथियों का स्वागत आरोही संस्था के निदेशक अमित तिवारी ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत में नृत्य निर्देशिका रोशनी गिडवानी की शिष्याओं अरिका सचदेवा और दक्षता जैन द्वारा शारदा वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। ग्रीन पार्क ग्रुप की इस कार्यक्रम में स्पेशल परफॉर्मेंस दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। एंकरिंग अनुराग सिंह ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!