धरती पर अब एक नया हीरो आ गया है, और आपको हीरो के बारे में यह चीज़ें ज़रूर जाननी चाहिए!

ब्रज पत्रिका। सोनी सब ने ‘हीरो- गायब मोड ऑन’ के लॉन्च की घोषणा कर दी है। चैनल द्वारा किया गया यह साल का सबसे बड़ा मेगा-लॉन्च है। चैनल इस नए शो के साथ दर्शकों के लिए एक बेहतरीन साइंस-फिक्शन कहानी लेकर आ रहा है, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है। यह शो वाकई एक देखने लायक प्रस्तुति है, जिसमें एक दिलचस्प कहानी दिखाई जाएगी। इसमें निश्चित रूप से वे सभी मसाले मौजूद हैं, जिसके दम पर यह दर्शकों का प्यार बटोरने में सक्षम होगा।

सोनी सब और पेनिनसुला पिक्चर्स ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि इसके अत्याधुनिक ग्राफिक्स, विज़ुअल इफेक्ट पैदा करने में कोई कसर न छोड़ी जाए। इसमें किसी भी सामान्य मनोरंजन चैनल शो में सबसे बड़ा और सबसे भव्य दिखाया गया है, जिसे देश में अब तक नहीं देखा गया है।

वैसे तो ट्रेलर आपको इस शो को देखने के प्रति उत्साहित करने के लिए काफी है। उसमें हीरो की एक छोटी सी झलक भी दिखाई गई है। अगर आप अभी भी इसे देखने का कारण ढूंढ रहे हैं, तो अभिषेक निगम हीरो के रूप में आपको वो कारण देंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि आप अभी से इस शो के लिए रिमाइंडर सेट कर लें।

धरती पर आए इस नए हीरो के बारे में यह चीज़ें जानने की आपको आवश्यकता है।

1. गोल्डरन हार्ट वाला सुपर हीरो।

सोनी सब पर यह नया सनसनी मचाने वाला वीर उर्फ़ हीरो इस नए युग का है, वह गोल्डोन हार्ट के साथ एक विचित्र और तेज़ तर्रार सुपर हीरो है। इस किरदार को हैंडसम अभिषेक निगम द्वारा निभाया गया है। यह कहानी वीर के आसपास घूमती है, जो अपने पिता की तलाश में लगा हुआ है, और अपने इस सफर के साथ उन अपराधियों को भी सबक सिखाएगा, जो उसके रास्ते में आते हैं।

2. वह जब भी चाहे अपना ‘गायब मोड ऑन’ कर सकता है।

हमारे शहर के इस नए सुपर हीरो के पास कुछ अनोखी शक्तियां है। उसकी जो सबसे बड़ी शक्ति है, वो ये है कि वह जब भी चाहे अदृश्य होने की क्षमता रखता है। हीरो इस शक्ति को सबसे ज़्यादा लोकप्रिय अंगूठी से प्राप्त करता है, जो बाहरी दुनिया की भी हर इच्छा को पूरी करती है। इसके अलावा, सोनी सब के हीरो के पास दुनिया की वो सर्वोच्च शक्ति है, जिससे उसके पास अपने दुश्मनों से लड़ने की कला भी है।

3. वो अपना फेवरेट है।

हीरो खुद से प्यार करता है, वह अहंकारी और शरारती है और वह उन लोगों के लिए परेशानी पैदा करना बहुत पसंद करता है जो दूसरों के साथ गलत करते हैं। वह अपनी शक्तियों को दिखाने से बिलकुल नहीं कतराता और एक गहरी लड़ाई को विचित्र मोड़ देता है। अगर वह मानव जाति को बचाने के लिए एलियंस से लड़ाई के बीच में अपना ब्रेक डांस मूव दिखाने लगे, तो आप बिलकुल हैरान मत होइएगा।

4. गलत करने वालों को सबक सिखाने के लिए बिलकुल तैयार है।

वीर अपनी जादुई अंगूठी के बिना एक नेक दिल और बिलकुल साधारण लड़का है। न तो वीर और न ही हीरो अपने आसपास अन्याय होते हुए देख सकते हैं। जहां वीर एक तरफ हमेशा हर ज़रूरतमंद की मदद नहीं कर सकता और अपराधियों को खुद के हाल पर छोड़ देता है, वहीं पर हीरो की एंट्री होती है। हीरो डराता है, और वीर सिखाता है।

5. एक प्रैंक मास्टर है।

जबकि जरूरतमंद लोगों को बचाना और एलियंस से लड़ना हीरो की प्राथमिकता है, वह अपनी शक्तियों का इस्तेमाल अपनी मौज-मस्ती के लिए भी करता है। हीरो सिर्फ बहादुर और सुपर हीरो ही नहीं है, बल्कि वह आपका प्रिय और शरारती प्रैंक मास्टर भी है। वह अपने अदृश्य होने की शक्ति को लोगों पर इस्तेमाल करके कुछ ऐसा करता है, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं।

6. अपने पिता के सिद्धांतों को साबित करने के लिए वचनबद्ध है।

बहुत ही कम उम्र में अपने पिता को खोने के बाद, वीर और हीरो का एक ही सबसे बड़ा मिशन है- अपने पिता की खोज करना। जबकि किसी को भी उनके पिता के एलियंस के अस्तित्व के सिद्धांत पर विश्वास नहीं था, हीरो अपने पिता की मासूमियत और उनके एलियन के सिद्धांत को साबित करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह हमारा वादा है कि यह करने में, हीरो निश्चित रूप से कई ऐसे खुलासे करेगा, जो कि दर्शकों को हैरान कर देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!