KOOKU प्रीमियम ने अपनी लेटेस्ट सस्पेंस थ्रिलर ‘अनोमली’ लॉन्च की

अपनी सब्सक्रिप्शन में सस्टेनेबल ग्रोथ से उत्साहित होकर, KOOKU ओटीटी ऐप कुकू प्रीमियम लॉन्च करके ए-लिस्टर ओटीटी ऐप लीग में प्रवेश कर चुका है।

चार पार्ट की सीरीज़ ‘अनोमली’ को 15 नवंबर को रिलीज़ किया।

‘KOOKU प्रीमियम’में टॉप स्टार कास्ट ग्रिपिंग स्क्रिप्ट और लार्जर देन लाइफ स्क्रीनप्ले पर फोकस किया गया है।

ब्रज पत्रिका, नवंबर, 2020: ‘Kooku प्रीमियम’ kooku ओटीटी ऐप का प्रमुख सेगमेंट है, जिसने 15 नवंबर, 2020 को अपनी लेटेस्ट सस्पेंस थ्रिलर ‘एनोमली’ लॉन्च की है। चार पार्ट की सीरीज कुक्कू वेब और कुक्कू ओटीटी ऐप पर लॉन्च की गयी है।

अपनी सब्सक्रिप्शन में सस्टेनेबल ग्रोथ से उत्साहित होकर, Kooku ओटीटी ऐप ने ‘कूक्कू प्रीमियम’ लॉन्च किया था, जो एक ऐसा सेगमेंट है जो टॉप स्टार कास्ट, ग्रिपिंग स्क्रिप्ट और लार्जर देन लाइफ स्क्रीन-प्ले का कंटेंट प्रदान करेगा। इस अतिरिक्त पेशकश के साथ, कुक्कू ओटीटी ऐप ने ए-लिस्टर ओटीटी ऐप लीग में भी दस्तक दे दी हैं। ‘कूक्कू प्रीमियम’ ने पिछले महीने सस्पेंस ड्रामा ‘चिट्ठी’ लॉन्च किया था।

अपने सब्सक्राइबर्स को फेस्टिवल की पेशकश के एक तोहफे के रूप में, कुक्कू ओटीटी ऐप ने अपने सभी सब्सक्राइबर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के ‘कूक्कू प्रीमियम’ की एडिशनल सब्सक्रिप्शन के साथ ऑटोमेटिकली अपग्रेड कर दिया है। सब्सक्राइबर्स को बस गूगल प्ले स्टोर से अपने ऐप को अपडेट करना होगा और कूक्कू प्रीमियम उनके ऐप पर फ्लैश होना शुरू हो जाएगा। इसके बाद वे ऐप पर अपने मौजूदा चहेते कंटेंट के अलावा, प्रीमियम कंटेंट का आनंद भी ले पाएंगे।

कूक्कू प्रीमियम की दूसरी सीरीज ‘एनोमली’ एक मनोरंजक स्क्रिप्ट है जो सीरीज के आगे बढ़ने के साथ ही रहस्य की परतों को उजागर कर देती है। कर्म अभिषेक के लिए जीवन के चक्रव्यूह का फैसला करता है, जो खुद के द्वारा किए गए जघन्य अपराध का प्रायश्चित करता है। वह अपने कर्म की भूल-भुलैया में फंस चुका है और अपने बॉस द्वारा पूर्व निर्धारित सजा के भंवर में फंस गया है। क्या अभिषेक इस भंवर से मुक्त होकर अपनी पीड़ाओं को समाप्त कर पाएंगे?
https://assets.pinterest.com/ext/embed.html?id=781726447816005740

यह रहस्य 15 नवंबर, 2020 को ‘कुक्कू प्रीमियम’ पर खुला!

आज़ाद भारती द्वारा निर्देशित, ‘एनोमली’ भावना के भंवर में जिंदगी को ले जाती है, और अभिषेक इससे गुजरते हैं। ‘एनोमली’ की शानदार स्टार कास्ट में रुस्लान मुमताज़, नीता शेट्टी, बिक्रमजीत कंवरपाल, श्रावणी गोस्वामी, श्रीजिता डे, हेमंत पांडे और अमृता नागिया जैसे प्रमुख नाम शामिल हैं।

ऑफिशल ट्रेलर ऑफ़ ‘अनोमली’

Kooku ओटीटी ऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था और यह तब से अपने प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय प्रोग्राम्स प्रेजेंट कर रहा है। Kooku ऐप की लोकप्रियता न केवल भारत के दूरदराज के इलाकों में है, बल्कि यह US, UK, कनाडा और कई अन्य देशों के दर्शकों तक मशहूर है। Kooku के ~ 10 लाख से अधिक सक्रिय मंथली यूज़र्स हैं, ऐप का वीकली यूज़र्स इंगेजमेंट 2 घंटे और 30 मिनट से ज्यादा है। एक जिम्मेदार ओटीटी प्लेटफार्म के रूप में, Kooku अपने प्रोग्राम्स की कहानी में सामाजिक संदेश को भी सहजता से बुनता है, इसके साथ ही यह सामाजिक रूप से जागरूक मनोरंजन प्रदान करता है। Kooku ऐप एंड्राइड और वेब दोनों पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!