इस दिवाली होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, क्योंकि ‘फुल ऑन डायनामाइट्स’ के साथ एंड पिक्चर्स आपके लिए लाया है बी-टाउन के नई पीढ़ी के पटाखों की धमाकेदार फिल्में!

ब्रज पत्रिका। दिवाली करीब है और सारा देश उम्मीद की नई किरण लिए पूरे जोश में इस फेस्टिव सीजन को सेलिब्रेट करने का इंतजार कर रहा है। त्यौहार की उमंग में अपना रंग घोलते हुए एंड पिक्चर्स भी 9 से 15 नवंबर तक सप्ताह भर चलने वाले धमाकेदार मूवी फेस्टिवल फुल ऑन डायनामाइट्स के साथ आपकी दिवाली को जगमगाने के लिए तैयार है।

दर्शकों को फिल्म देखने का शानदार अनुभव कराते हुए यह चैनल डायनामिक रणवीर सिंह, डैशिंग आयुष्मान खुराना, उबर कूल सारा अली खान जैसे बॉलीवुड के नए ज़माने के पटाखों की धमाकेदार फिल्मों के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने जा रहा है। तो आप भी कुछ स्वादिष्ट मिठाइयों के साथ रोशनी का यह त्यौहार मनाने के लिए तैयार हो जाइए और एंड पिक्चर्स पर रोज रात 8 बजे फुल ऑन डायनामाइट्स में एक से बढ़कर एक रोमांचक फिल्मों का मजा लीजिए।

इन त्यौहारों की धमाकेदार शुरुआत करते हुए 9 नवंबर को इस चैनल पर शादी में जरूर आना दिखाई गयी है, जिसमें ‘टैलेंट का अनार’ राजकुमार राव और कृति खरबंदा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके बाद 10 नवंबर को ‘मीठी-सी सुरसुरी’ का एहसास कराते हुए ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की रोमांटिक फिल्म धड़क दिखाई जाएगी।

11 नवंबर को आपके त्यौहार के मूड में जोश भरेगी ‘सुपर हाई जाने वाले रॉकेट’ विकी कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक। आपके गुरुवार यानी 12 नवंबर को रोशन करेगी ‘छोटा पैकेट बड़ा धमाका बम’ सारा अली खान, जो फिल्म केदारनाथ में अपनी फुल ऑन मस्ती के साथ आपको अपने प्यार से सराबोर कर देगी।

13 नवंबर को ड्रीम गर्ल में अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के साथ आपको एक बार फिर घनचक्कर बना देगी ‘सबको घुमा देने वाली चकरी’ पूजा यानी आयुष्मान खुराना। इसके बाद 14 नवंबर को दमदार पटाखों की लड़ी विद्युत जामवाल कमांडो 3 में अपने जोरदार एक्शन और जबर्दस्त फाइटिंग स्किल्स के साथ आपका मनोरंजन करेंगे।

इसके बाद 15 नवंबर को सबसे धमाकेदार आइटम बम रणवीर सिंह के साथ दिवाली मनाइए जहां वो जोरदार एंटरटेनर सिम्बा में आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर फुल ऑन डायनामाइट्स में 9 से 15 नवंबर तक रात 8 बजे, बी-टाउन की नई पीढ़ी के पटाखों के साथ त्यौहार के इस सीजन का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!