UA-204538979-1

‘आगरा के शमशेरा’ गौरांश शर्मा को मिला भरपूर प्यार, फ़िल्म में अहम क़िरदार में दिखेगा यह आगरा का लाड़ला

बॉलीवुड में चमका आगरा का बाल कलाकार गौरांश शर्मा, यशराज बैनर की रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा में आगरा के मशहूर बाल कलाकार गौरांश शर्मा को मिला अहम किरदार।

22 जुलाई को फिल्म रिलीज से पूर्व आगरा आने पर आगरा वासियों ने रोड शो निकालकर गौरांश शर्मा का किया भव्य स्वागत और अभिनन्दन।

ब्रज पत्रिका, आगरा। ताज नगरी को एक बार फिर अपने ऊपर गर्व करने का अवसर मिला है। 22 जुलाई को यशराज फिल्म्स के बैनर तले रणवीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर बड़े बजट की फिल्म ‘शमशेरा’ आगरा के एक दर्जन से अधिक सिनेमाघरों सहित देश-विदेश के सैकड़ों सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म में आगरा के मशहूर बाल कलाकार और सेंट एंड्रयूज पब्लिक स्कूल कमला नगर में पांचवी कक्षा के छात्र गौरांश शर्मा ने रणबीर कपूर (शमशेरा) के गैंग में बच्चों की टोली के लीडर का दमदार किरदार निभाया है।


फिल्म रिलीज से पूर्व गुरुवार को मुंबई से आगरा आने पर बाल कलाकार गौरांश शर्मा को आगरा वासियों ने सर आंखों पर बिठा लिया। आगरा कैंट से लेकर एमजी रोड, दीवानी चौराहा और कमला नगर होते हुए भगवान टॉकीज तक विशाल और भव्य रोड शो निकाला गया।

रोड शो के दौरान मार्ग में देवीराम स्वीट्स प्रतापपुरा पर संदीप अग्रवाल, सेंट जोंस चौराहे पर आनंद जी होंडा के आनंद प्रकाश जैन और अमरेंदर जैन, एमजी रोड पर बीएल ज्वेल्स के शरद अग्रवाल, दीवानी चौराहे पर वसंत कुलश्रेष्ठ ने बाल कलाकार गौरांश शर्मा का भाव भीना स्वागत और अभिनंदन किया। सुलतानगंज की पुलिया पर सीता फर्नीचर के मनीष अग्रवाल, बांके बिहारी मिष्ठान्न बल्केश्वर, शांति स्वीट्स बलकेश्वर, कमला नगर में अग्रसेन डेरी, मोहन ड्राई क्लीनर्स, परख गारमेंट्स, अरज ड्राई फ्रूट्स पर अंकुर शर्मा और निकेश रावत के अलावा कूल डूड, दिलीप मेडिकल स्टोर, विजय हॉस्पिटल और सांई हॉस्पिटल के पंकज अग्रवाल ने भी स्वागत किया गया। भगवान टॉकीज चौराहे पर आत्माराम ऑटो के रमेश चंद्र अग्रवाल और भाटिया मोटरसाइकिल द्वारा स्वागत किया गया। ढोल नगाड़ों के मध्य गौरांश पर लगातार पुष्प वर्षा और माल्यार्पण का क्रम जारी रहा। गौरांश भी खुली कार में अपनी मासूम अदाओं से सबका दिल जीतता रहा।


इस दौरान गौरांश के बाबा मोहन लाल शर्मा, मां सोनिया शर्मा, पिता तरुण शर्मा और बहन सिद्धिका शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहीं। रोड शो के आयोजन में प्रोफेशनल डांस वर्क्स के डायरेक्टर ऋषभ सिंह की प्रमुख भूमिका रही। गौरतलब है कि इन्ही ऋषभ सिंह ने गौरांश शर्मा को डांस की ट्रेनिंग दी थी।

लघु उद्योग भारती ने होटल आशादीप में स्क्रीन पर दिखाई गौरांश शर्मा के मुकाम की झलक, गौरांश की प्रतिभा को मिली सराहना।

ब्रज पत्रिका, आगरा। लघु उद्योग भारती, आगरा द्वारा भगवान टॉकीज स्थित होटल आशादीप में बॉलीवुड के मशहूर बाल कलाकार ‘आगरा के शमशेरा’ गौरांश शर्मा का भव्य अभिनंदन किया गया। साथ ही एक स्क्रीन पर ‘शमशेरा’ फिल्म के ट्रेलर और एक गीत के साथ-साथ गौरांश द्वारा बॉलीवुड में अदा किए गए विभिन्न किरदारों की एक झलक दिखाई गई। इस दौरान बाल कलाकार की प्रतिभा को सभी ने मुक्त कंठ से सराहा।


दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री व प्रमुख उद्यमी-समाजसेवी राकेश गर्ग और जिलाध्यक्ष भुवेश अग्रवाल के निर्देशन में ब्रज संभाग प्रभारी राजीव बंसल, उपाध्यक्ष शैलेश अग्रवाल, सचिव अरविंद शुक्ला और कार्यकारिणी सदस्य असीम गुप्ता ने बाल कलाकार गौरांश शर्मा को सम्मानित कर उसे आगरा की शान बताया।

इस दौरान गौरांश के बाबा मोहन लाल शर्मा, माँ सोनिया शर्मा, पिता तरुण शर्मा, बहन सिद्धिका शर्मा और प्रोफेशनल डांस वर्क्स के डायरेक्टर ऋषभ सिंह भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कवि कुमार ललित ने संचालन किया।


गौरांश के परिवारीजनों ने बताया कि इंद्रपुरी दरबार के बब्बू भैया का गौरांश को विशेष आशीर्वाद प्राप्त है। गौरांश शर्मा वर्तमान में सेंट एंड्रयूज पब्लिक स्कूल, कमला नगर में पांचवी कक्षा का छात्र है।

पाँच साल में अर्जित किया बड़ा मुकाम

आगरा। उल्लेखनीय है कि सोनी टीवी पर ‘सुपर डांसर-टू’ और ज़ी टीवी पर ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर-4’ द्वारा बॉलीवुड में चमका आगरा का बाल कलाकार गौरांश शर्मा विगत 5 वर्षों से फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहा है। वह स्टार प्लस पर ‘मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव’, स्टार भारत पर ‘जीजी मां’, एंड टीवी पर ‘मेरी हानिकारक बीवी’ और स्टार प्लस पर ‘महाराज की जय हो’ सहित कई टीवी सीरियल में काम कर चुका है। दो टीवी शो होस्ट कर चुका है। एक दर्जन से अधिक विज्ञापनों में उसने अपने अभिनय का जौहर दिखाया है। कंगना राणावत फेम ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में भी एक छोटा सा किरदार उसने निभाया था। बॉलीवुड की फिल्म ‘गुठली’ के साथ-साथ कुवैत की इंटरनेशनल फिल्म ‘अमीर’ में भैया उसने काम किया है। ये दोनों फिल्म शीघ्र रिलीज होंगी। फिलहाल फिल्म ‘शमशेरा’ में मिले विशेष किरदार से वह पूरे देश में खासी चर्चा में है। बता दें कि वर्ष 2019 में बेबी रानी मौर्य द्वारा गौरांश शर्मा को डीएलए राइजिंग स्टार ऑफ आगरा के खिताब से भी सम्मानित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!