डाबर न्यू यू ने करवा चौथ पर मेकओवर अभियान की घोषणा की

ब्रज पत्रिका, इंदिरापुरम, गाजियाबाद : दुनिया की सबसे बड़ी आयुर्वेदिक उत्पाद निर्माण कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड के एक हिस्से डाबर न्यू यू ने करवा चौथ के अवसर पर उपभोक्ताओं को त्यौहारों के मौसम के लिए तत्काल मेकओवर और रोमांचक उपहार देने के लिए एक अनोखे अभियान की घोषणा की है। डाबर न्यू यू ने  गाजियाबाद – इंदिरापुरम में अपने 7 परिसर में मेकओवर सत्र के लिए विभिन्न आरडब्ल्यूए के साथ समझौता किया है।

विनी पन्नू, मार्केटिंग हेड- न्यू यू ने कहा,

“हम करवा चौथ के लिए अपने न्यू यू कियोस्क सेटअप के लिए इन परिसरों के साथ हाथ मिलाने के लिए उत्साहित हैं। यह एसोसिएशन महिलाओं को बाहर गए के बिना सौंदर्य उत्पादों की रोमांचक रेंज चुनने में मदद करेगा। डाबर उत्पादों की खरीद पर महिलाएं मुफ्त मेहंदी सेवा का लाभ उठा सकती हैं। हम करवा चौथ को ध्यान में रखते हुए कियोस्क पर विभिन्न प्रकार के सौंदर्य उत्पादों की पेशकश कर रहे हैं।”

डाबर न्यू यू रु. 600 और ऊपर के उत्पादों की खरीद पर करवा चौथ के अवसर पर रोमांचक उपहार के साथ तत्काल मुफ्त मेहंदी की पेशकश की। ब्रांड अन्य मेकओवर सेवाओं की भी पेशकश की है। डाबर न्यू यू कियोस्क पर डाबर गुलाबरी, डाबर फेम, ऑक्सीलाइफ, जाकुलीन यूएसए जैसे उत्पाद के साथ-साथ नई यू रेंज उपलब्ध हैं।

सुश्री पन्नू ने जोड़ा कि,

“यह अभियान करवा चौथ के अवसर पर अपने प्रियजनों के साथ पहले कभी नहीं किए गए प्रकार से त्वरित बदलाव और मेहंदी सेवा प्राप्त करने का अवसर साझा करने के लिए है। हमारी व्यस्त शहरी जीवनशैली और आज की तेज़ रफ़्तार ज़िंदगी के साथ, महिलाओं के पास खुद के लिए बहुत कम समय है। इस उत्सव के मौसम में न्यू यू के तात्कालिक सौंदर्य सत्र के साथ, हम इस त्यौहार के मौसम को अपने परिसर में एक बहुत ही सुरक्षित और स्वच्छ तरीके से मनाना चाहते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!