UA-204538979-1

जनसोलर पूरे भारत में डीलरों और वितरकों को पार्टनरशिप्स और अन्य लाभ प्रदान करने के लिए आमंत्रित कर रहा है

ब्रज पत्रिका, अक्टूबर 2020: कोविड-19 महामारी के बाद दुनिया भर की स्थिति ने भारत की सोलर इंडस्ट्री पर गहरा प्रभाव डाला है, जिसमें डीलर्स और फील्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स भी शामिल हैं। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, सप्लाई चैन, लोजिस्टिक्स  और गुड्स प्रोक्योरमेंट से संबंधित लोग मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, जिसके कारण उनके रेवेन्यू में 60-70 प्रतिशत की गिरावट आई है।

ऐसी स्थिति में, भारत की प्रमुख सोलर कंपनी जनसोलर अपने सोलर प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत सीरीज को बेचने के लिए पूरे भारत में डीलरों और डिस्ट्रीब्यूटर्स को आमंत्रित कर रहे हैं, जो उन्हें रिटर्न ऑन इनवेस्टमेंट (आरओआई) को अधिकतम करने के फायदे के साथ एक लाभदायक साझेदारी की पेशकश कर सकते हैं। यह ब्रांड सोलर पैनल, सोलर बैटरी, सोलर इनवर्टर, सोलर मैनेजमेंट यूनिट, सोलर चार्ज कंट्रोलर, MC4 कनेक्टर्स , डीसी वायर – स्टैंडअलोन और डिफरेंट कॉम्बिनेशंस में सोलर एंड टू एंड सोलर सॉल्यूशन देता है।

डीलरों के लिए पार्टनरशिप्स की वर्तमान पेशकश में तीन ऑनबोर्डिंग कैटेगरीज – सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम शामिल हैं। सोलर पार्टनर्स के कुछ एक्साइटिंग बेनिफिट्स में ई-कॉमर्स लिस्टिंग, डिजिटल एड्स, रीजनल न्यूज़पेपर एड्स, फ्री ऐप एक्सेस का उपयोग और अन्य शामिल हैं। सोलर बिज़नेस पर महामारी के प्रभाव को ध्यान में रखते हुए कंपनी बिना किसी सिक्योरिटी डिपॉजिट के डीलरशिप की पेशकश कर रही है, और सीमित अवधि के लिए 1199 / – का न्यूनतम बोर्डिंग फी रखी है।

इसी तरह डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्सक्लूसिव डिस्ट्रीब्यूटर्स के दो पार्ट्स में अलग-अलग किया गया  है। योजनाओं और फाइनेंसियल इन्सेन्टिव्स में सेकेंडरी सेल्स सपोर्ट, रेग्युलर न्यूज़ पेपर एड्स, जस्टडायल, इंडियामार्ट और गूगल में लिस्टिंग, टेक्निकल सपोर्ट, डिस्प्ले बोर्ड और मार्केटिंग मटेरियल का नियमित वितरण शामिल हैं। वर्तमान में देश भर में 300+ डीलर सोलर बिज़नस को आगे बढ़ाने के लिए जनसोलर के साथ काम कर रहे हैं, और नोटेबल प्रॉफिट मार्जिन द्वारा एसोसिएशन से लाभ उठा रहे हैं। अगले 12 महीनों में कंपनी का लक्ष्य 5000 + डीलरों के विस्तार नेटवर्क का निर्माण करना है।

जनरूफ के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्राणेश चौधरी इस बारे में बात करते हुए कहते हैं,

“हम देश के हर कोने में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं। इसलिए, हम अपने उत्पादों को बेचने के लिए लोकल डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलरों की पार्टनरशिप का स्वागत कर रहे हैं ताकि हम अपनी सेवाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा सकें। हम डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलरों को उनके लाभ को बढ़ाने में मदद करने के लिए कई बेनिफिट्स और इंसेंटिव भी दे रहे हैं। जनसोलर के साथ हम बहुत ही उचित दर पर सोलर प्रोडक्ट्स और रूफटॉप सोल्यूशन प्रदान कर रहे हैं, और इसलिए हम अपने प्रोडक्ट्स को हर आम आदमी के लिए सुलभ बनाने  की योजना बना रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!