‘एमवे इंडिया’ ने प्रस्तुत किए त्वचा की देखभाल संबंधी अनुकूलित समाधान; आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम के लॉन्च के साथ

• एमवे के सबसे भरोसेमंद ब्रांडों में से दो – न्यूट्रीलाइट और आर्टिस्ट्री विज्ञान की सर्वश्रेष्ठ और प्रकृति की सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्किनकेयर रेंज की पेशकश करने के लिए आए एक साथ।
• त्वचा की देखभाल संबंधी विभिन्न और विशिष्ट जरूरतों का संज्ञान लेने के लिए 1 में ही3 सीरम तक की शक्ति वाला पर्सनलाइज्ड सीरमलॉन्च किया।

ब्रज पत्रिका, सितम्बर 2020: प्रीमियम स्किन केयर श्रेणी में अपने नेतृत्व का निर्माण करते हुए, देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक ‘एमवे इंडिया’ ने एक व्यक्तिगत त्वचा की देखभाल संबंधी समाधान लॉन्च किया है, जिसका नाम है आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम। भारत के निर्विवाद नंबर-1 प्रीमियम स्किन केयर ब्रांड के तौर पर आर्टिस्ट्री के नए लॉन्च ने देश में त्वचा की देखभाल संबंधी वैयक्तिक वर्ग में प्रवेश किया है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ‘एमवे इंडिया’ के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा,

“वैयक्तिकीकरण आज स्किन केयर में एक उभरती हुई प्रवृत्ति है, जिसमें एमवे त्वचा की देखभाल संबंधी उपभोक्ताओं की विशिष्ट और उभरती हुईं आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अपने नवप्रवर्तनशील समाधानों के माध्यम से नेतृत्व कर रहा है। हम उपभोक्ता की पसंदों और उपभोग आदतों में एक महत्वपूर्ण बदलाव देख रहे हैं, विशेष रूप से सौंदर्य और त्वचा की देखभाल वाली श्रेणी में। रिपोर्टें बताती हैं कि भारत की एफएमसीजी मार्केट की बिक्री कोविड-19 से पहले वाली स्थिति में वापस आ गई हैं, और पहले मुख्य रूप से इसका नेतृत्व सौंदर्य श्रेणी द्वारा किया जाता था। एमवे में हमने अपनी ब्यूटी और पर्सनल केयर श्रेणियों में उत्पादों की मांग में वृद्धि दर्ज की है और आने वाली तिमाहियों में हम इसके और अधिक बढ़ने की उम्मीद करते हैं। इसी के अनुरूप हमारा आर्टिस्ट्री ब्रांड प्रदर्शन-आधारित पर्सनलाइज्ड ब्यूटी और स्किन केयर समाधान प्रदान करने के लिए लगातार विकसित हो रहा है, जो प्रकृति के सर्वश्रेष्ठ और विज्ञान के भी सर्वश्रेष्ठ का मिश्रण हैं।”

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए ‘एमवे इंडिया’ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अजय खन्ना ने कहा,

“ब्यूटी और स्किन केयर सेगमेंट में एक फैलाव है, उच्च प्रदर्शन और घटक-संचालित त्वचा की देखभाल संबंधी समाधानों में बढ़ती रुचि के साथ। आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम गहन शोध का परिणाम है, जो कि दुनिया भर के 32,000 से अधिक चेहरों का विश्लेषण करते हुए किया गया, ताकि उच्च गुणवत्ता वाला स्किनकेयर सॉल्यूशन प्रस्तुत किया जा सके। इस लॉन्च के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं के लिए एक क्रांतिकारी स्किन केयर समाधान की पेशकश कर रहे हैं, जो कि एमवे के न्यूट्रीलाइट वानस्पतिक खेतों से प्राप्त बेहतर गुणवत्ता वाले अवयवों से युक्त है। हमें विश्वास है कि हमारे नए लॉन्च किए गए आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम्स प्रीमियम स्किनकेयर श्रेणी में हमारी पकड़ को मजबूत बनाने में मदद करेंगे और हम 2025 तक भारत में 6% सीएजीआर से 42% की वृद्धि की उम्मीद करते हैं। वैश्विक स्तर पर उत्पाद को त्वचा की देखभाल संबंधी एक से अधिक जरूरतों को हल करने में उपभोक्ताओं से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और हमें भारतीय बाजार में भी इसी तरह के रुझान की उम्मीद है।”

नवप्रवर्तनशील उत्पाद के बारे में बात करते हुए अनीशा शर्मा, वाइस प्रेजिडेंट – ब्यूटी, पर्सनल केयर एंड कम्यूनिटी,ने कहा,

“व्यापक शोध के माध्यम से, आर्टिस्ट्री™ वैज्ञानिकों ने देखा है कि कैसे हर महिला त्वचा संबंधी चिंताओं का एक अनूठा संयोजन रखती है और अधिकांश महिलाओं में विभिन्न त्वचा संबंधी चिंताएं होती हैं। बुढ़ापा, रूखी-सूखी त्वचा और निर्जलीकरण त्वचा संबंधी आम चिंताएं हैं, जिनका कि भारतीय महिलाएं आज सामना कर रही हैं। आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम के साथ हमने प्रत्येक उपयोगकर्ता की व्यक्तिगत आवश्यकताओं के प्रति सहयोग के लिए उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उन्हें त्वचा संबंधी देखभाल को अनुकूलित करने में सक्षम बनाने के द्वाराएक व्यक्तिगत स्किन केयर समाधान तैयार किया है। उत्पाद पांच शक्तिशाली एम्पलीफायर्स के साथ आता है, त्वचा की देखभाल संबधी आवश्यकताओं, जैसे कि हाइड्रेशन, चमक, झुर्री रोधी, स्थिरता और दाग-धब्बे सुधारक इत्यादि का संज्ञान लेने के लिए। प्रत्येक चयनित एम्पलीफायर विशिष्ट और विविध त्वचा संबंधी चिंताओं को लक्षित करने के लिए अपने स्वयं के अत्यधिक संकेंद्रित अवयवों और नवीनतम स्किन केयर तकनीक को जोड़ता है। ग्राहक 3 तक की इच्छा वाले विविध और विशिष्ट लाभों का चयन कर सकते हैं, हर महिला की अद्वितीय त्वचा की जरूरतों के समाधान के लिए 25 संभावित संयोजन हैं।”

भारत में सौंदर्य श्रेणी 204 अरब रुपए की आंकी गई है, जो कि एफएमसीजी डोमेन में चल रहे पुनरुत्थान को दर्शाती है, जिसका नेतृत्व सौंदर्य श्रेणी के द्वारा किया गया है, जैसा कि हाल ही में नीलसन की एक रिपोर्ट में भी बताया गया है। इस पृष्ठभूमि और वर्तमान उपभोक्ता आवश्यकताओं के साथ, आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्डसीरम त्वचा संबंधी विशिष्ट चिंताओं से निपटने के इच्छुक उपभोक्ताओं के लिए एकदम सही विकल्प है।

आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम भारतीय सौंदर्य उद्योग में अपनी तरह का पहला स्किन केयर समाधान है, जो प्रकृति से भरपूर है, विज्ञान से संपूर्ण और जिसे केवल आपके लिए व्यक्तिगत बनाया गया है। उत्पाद एक बेस सीरम और पांच एम्पलीफायरों के साथ आता है, जो पांच शीर्ष त्वचा संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए तैयार किया गया है। बेस सीरम 100% फाइटो-इनफ्यूज्ड वाटर द्वारा संचालित है, जो कि आर्टिस्ट्री के लिए विशिष्ट है, और जो सौंदर्य उद्योग के लिए पहला और एकमात्र है। बेस सीरम में पांच न्यूट्रीलाइट का मिश्रण होता है-दुनिया के नंबर 1 बिकने वाले विटामिन और आहार पूरक ब्रांड, मूल वनस्पतियां। एमवे न्यूट्रीलाइट स्वास्थ्य के प्रति उत्साही लोगों के बीच एक पसंदीदा ब्रांड है, क्योंकि यह पोषण और हर्बल पोषण श्रेणी में उत्पाद नवाचारों के माध्यम से उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती मांगों को निरंतर पूरा करता है। इसी तरह, एमवे ने अपने विकास प्रक्षेपवक्र को जारी रखने के लिए ग्राहकों के रुझानों के अनुरूप ब्यूटी और स्किन केयर श्रेणी में पोषण क्षमताओं का लाभ उठाने की योजना बनाई है।

पैकेजिंग नवाचार एम्पलीफायरों के फॉर्मूले की सुरक्षा करता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि इसके अवयव तब तक ताजा रहें, जब तक कि वे मिश्रित होने के लिए तैयार न हों। प्रीमियम स्किन केयर मार्केट में उत्पाद की कीमत खासी प्रतिस्पर्धी तय की गई है। मूल्य निर्धारण के आधार पर अपने पसंदीदा सीरम संयोजन के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.amway.inपर जाएं।

आर्टिस्ट्री सिग्नेचर सिलेक्ट™ पर्सनलाइज्ड सीरम को एमवे डायरेक्ट रिटेलर/एमवे डायरेक्ट सेलर्स के माध्यम से बेचा जाएगा या इसे www.amway.inपर जाकर सेवारत एमवे डायरेक्ट रिटेलर/एमवे डायरेक्ट सेलर के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। एमवे इंडिया ने अपने डायरेक्ट रिटेलर/डायरेक्ट सेलर्स को परिचित कराने और उन्हें उत्पाद, इसकी यूएसपी और लाभों के बारे में शिक्षित करने के लिए वर्चुअल प्रशिक्षण सत्रों की शुरुआत भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!