UA-204538979-1

टैफे ने उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया मैसी फ़र्ग्यूसन 7235 – ढुलाई और कमर्शियल कार्यों के लिए स्पेशल ट्रैक्टर

· 2 वर्ष के लिए फ्री मेन्टेनेंस।

· मात्र 35,000 रुपए की कम बुकिंग राशि।

· ईंधन पर सालाना 60,000 रुपए तक की अपेक्षित बचत।

ब्रज पत्रिका। प्रमुख भारतीय ट्रैक्टर निर्माता और दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी, टैफे – ट्रैक्टर्स एंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने ट्रॉली और कमर्शियल अनुप्रयोगों के लिए ढुलाई करने वाला स्पेशल ट्रैक्टर, 35 hp मैसी फर्ग्यूसन 7235 DI उत्तर प्रदेश में लॉन्च किया।

हाल ही में लॉन्च किया गया MF 7235 DI खास प्रारंभिक मूल्य पर आधुनिक तकनीक, उन्नत सुविधाएं, अपनी श्रेणी में सबसे अधिक पावर, कम ईंधन खपत, विश्व प्रसिद्ध MF हाइड्रोलिक्स, कम मेन्टेनेंस, अधिकतम सुरक्षा और चालक के लिए बेहतर आराम प्रदान करता है।

MF 7235 के ज़बरदस्त परफॉरमेंस के कारण यह ग्रामीण उद्यमियों, ट्रैक्टर फ्लीट के मालिकों, ठेकेदारों और ड्राइवरों के लिए आदर्श ट्रैक्टर है, जो ईंट भट्टों, रेत खदानों, पत्थर खदानों, गन्ने की ढुलाई, पानी के टैंकर, निर्माण सामग्री परिवहन, इंफ्रास्ट्रक्चर एवं विकास कार्य जैसे कमर्शियल एवं ढुलाई के कार्यों में अत्यंत उपयोगी है।

टैफे ने MF 7235 के लिए शानदार ऑफर और आकर्षक लाभ भी निर्धारित किए हैं जिनमें, 2 वर्ष के लिए मुफ़्त मेन्टेनेंस, ईंधन ख़पत पर सालाना रु. 60,000 तक की अनुमानित बचत, मात्र रु. 35,000 की कम बुकिंग राशि और लोन कराने के आसान विकल्प भी शामिल हैं, जो छोटे किसानों के लिए पूंजी निवेश को कम करते हैं और किसानों के लिए ट्रैक्टर रखना आसान बनाते हैं। इसके अलावा, 35 hp का शक्तिशाली और ईंधन-कुशल सिम्पसन इंजन, पोर्टल बुल गेअर सिस्टम, मैक्स OIB – तेल में डूबे हुए ब्रेक, डायफ़्राम क्लच, ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस, लंबा व्हीलबेस, फैक्ट्री फिटेड बम्पर, पावर स्टीयरिंग, फ्लैट प्लेटफॉर्म, 8×2 साइड शिफ्ट गियरबॉक्स, 1200 कि.ग्रा. लिफ्ट क्षमता और 25 एल.पी.एम. हाइड्रोलिक पंप के साथ श्रेष्ठतम MF हाइड्रोलिक्स जैसी महत्वपूर्ण विशेषताएं इस ट्रैक्टर को वास्तव में बेजोड़ बनाती हैं।

नया MF 7235 कम ऑपरेटिंग आर.पी.एम. पर उच्च बैकअप टॉर्क भी प्रदान करता है, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर पावर डिलिवरी और ईंधन की कम खपत होती है, जिससे ग्राहक कम समय में अधिक यात्रा करने में सक्षम होते हैं। इसके अलावा, यह ट्रैक्टर अधिक सुरक्षा तथा आराम प्रदान करता है जिससे संचालन में आसानी होती है। MF 7235 में, सैन्य वाहनों में अक्सर उपयोग किए जाने वाले रिडक्शन सिस्टम की तरह ही, पोर्टल बुल गेअर सिस्टम है जो उच्च कर्षण और बेहतर भार खींचने की क्षमता प्रदान करता है।

टैफे की 60 से अधिक वर्षों की प्रमाणित इंजीनियरिंग विशेषज्ञता, ट्रैक्टर उद्योग की इसकी गहन जानकारी और समझ ने, भारतीय बाजार के लिए इस ग्राहक-केंद्रित उत्पाद को बनाने में मदद की है। MF 7235 DI के लॉन्च के साथ, ग्राहकों की चिंताओं को प्रभावी ढंग से संबोधित करने वाले इस नए ट्रैक्टर लाकर, टैफे ढुलाई और कमर्शियल अनुप्रयोगों को पुनर्परिभाषित करने के लिए तत्पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!