UA-204538979-1

सोनी सब टीवी के शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के लिए सिद्धार्थ निगम उर्फ ​​अलादीन ने शूटिंग शुरू की

ब्रज पत्रिका। सोनी सब के फैंटेसी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ ने अपने प्रशंसकों के दिल में एक विशेष जगह बनाई है, जिसकी कहानी। साँसे रोक देने वाले एडवेंचर और दिल छू लेने वाले रोमांस के साथ, एक क्लासिक कहानी के सही मिश्रण के संग इस शो ने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर अपने साथ जोड़े रखा है।

अब नए एपिसोड के लिए फैंस का इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि सरकार द्वारा तय दिशा-निर्देशों के अनुसार उपयुक्त एहतियाती कदम उठाते हुए नियमों के साथ शूटिंग फिर से शुरू कर दी गई है। सिद्धार्थ निगम उर्फ ​​अलादीन सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस द्वारा किए गए उपायों से प्रभावित हैं, यहां उन्होंने बताया है कि शूटिंग के पहले दिन उनका अनुभव सेट पर कैसा रहा।

सोनी सब के शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के लिए फिर से शूटिंग शुरू करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए सिद्धार्थ निगम ने कहा,“मुझे खुशी हुई जब मैंने सुना कि ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ के लिए शूट फिर से शुरू हो गया हैं। सेट पर शूटिंग अब सामान्य नहीं होगी, लेकिन हम समझ सकते हैं कि सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस द्वारा लिए गए सभी निर्णय सेट पर हम सभी के सर्वोत्तम हित में हैं। वहीं पूरा प्रोडक्शन और कलाकार प्रोडक्शन को फिर से शुरू करने और ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के लिए नए एपिसोड लाने के लिए उत्साहित हैं। इस के साथ ही सबकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छे एहतियाती  उपाय किए गए हैं।”

सिद्धार्थ ने ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ के सेट पर उठाए गए एहतियाती कदमों का खुलासा करते हुए कहा “जब मैं सेट पर पहुंचा, उसी पल से जब तक मैं शूटिंग फ्लोर पर पहुंचा, तब तक मैं हर कदम पर एहतियातन स्क्रीनिंग और पूरी तरह से सैनिटाइजेशन प्रक्रिया का पालन करता था। मैं शुरू में थोड़ा परेशान था, लेकिन टीम द्वारा किए गए उपायों को देखने के बाद, अब मैं शूटिंग करने को उत्साहित हूँ। पूरे सेट को नियमित अंतराल पर साफ किया जाता है। पीपीई सूट, मास्क और दस्ताने पहनना सभी के लिए अनिवार्य है। पीपीई सूट में पूरे दिन काम करना आसान नहीं है, लेकिन मैं वास्तव में सुरक्षा के प्रति सभी की ईमानदारी की सराहना करता हूँ। मैं इस तरह के उच्चतम गुणवत्ता वाले सुरक्षा उपायों के लिए हमारी प्रोडक्शन टीम के प्रति बहुत आभार व्यक्त करता हूँ, जो हर किसी की भलाई सुनिश्चित करते है।”

शूटिंग के दौरान चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा, “यह वास्तव में चुनौतीपूर्ण है, मैं अपना मेकअप कर रहा हूँ और हर वक्त मेरे साथ एक सैनिटाइज़र रख रहा हूँ। हर समय मास्क पहनना और दस्ताने पहनना भी वास्तव में असुविधा जनक होता है, खासकर जब आप मेकअप करते हैं, इसलिए मुझे हर दो मिनट में टच-अप करने की आवश्यकता होती है। मुझे लगता है कि यह सुनिश्चित करना सभी की जिम्मेदारी है कि वे खुद को सुरक्षित रखें। इसलिए, जब मैं फ्लोर पर अपने सीन्स को शूट कर रहा था तो इसे पूरी तरह से ध्यान देकर करना कठिन था, क्योंकि मैं अन्य लोगों से सही दूरी बनाए रखने और शॉट्स के बीच में भी सही उपायों का पालन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था।”

सिद्धार्थ ने यह भी कहा, “जब मैं इतने लंबे अंतराल बाद सेट पर पहुंचा, तो एक मिनट के लिए मैं यह सोच रहा था कि क्या मैं अभिनय करना भूल गया हूँ? लेकिन अब मैं सभी को यह बताने के लिए उत्साहित हूँ कि इंतजार अब खत्म हो चुका है, अलादीन जल्द ही हमारे प्रशंसकों के लिए नए एडवेंचर्स के साथ वापस आ जाएगा।”

देखते रहिए ‘अलादीन :नाम तो सुना होगा’ सिर्फ़ सोनी सब पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!