UA-204538979-1

भारत के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने लॉन्च किया गीतांजलि शर्मा का भजन ‘श्रीराम आगमन’

अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और श्रीराम के आगमन से होगा पुनः सनातन युग का आरंभ : अजय मिश्रा टेनी

श्रीराम आगमन सिर्फ एक भजन नहीं, बल्कि करोड़ों राम भक्तों की अविरल भावना है : गीतांजलि शर्मा

ब्रज पत्रिका भारत सरकार के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी द्वारा अपने नई दिल्ली स्थित आवास पर भारत की सुप्रसिद्ध कलाकार एवं ब्रज की राधा के नाम से प्रसिद्ध गीतांजलि शर्मा का ‘श्रीराम आगमन’ भजन लॉन्च किया गया। भारत सरकार के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने श्रीराम आगमन भजन के पोस्टर का अनावरण भी किया। इस मौके पर गीतांजलि शर्मा के साथ गायिका गायत्री शर्मा भी मौजूद रहीं।

इस भजन को गीतांजलि शर्मा और गायत्री शर्मा द्वारा गाया गया है, इसका संगीत आर. श्रीधर, फिल्मांकन बीनू राजपूत द्वारा किया गया है। भजन में ब्रज की बालिकाओं द्वारा मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी गई है, इनमें कलावृक्ष कथक केंद्र की छात्राएं गार्गी वशिष्ठ, वीनस शर्मा, नेहा त्रिपाठी, भव्या बंसल, प्रिया, लक्षिता, मांडवी, वंशिका, ख्याति, नायशा, अतुल्या, तन्वी, एंजल, अमंदीता जो ने भी भाग लिया है।

भारत सरकार के गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में निर्मित किए गए विश्वप्रसिद्ध कलाकार गीतांजलि शर्मा के भजन को सुना और उसकी प्रशंसा करते हुए कहा कि,

“यह भजन करोड़ों सनातनियों के हृदय तक पहुँचेगा। श्रीराम आगमन भजन की लेखिका एवं गायिका गीतांजलि शर्मा का यह एक सार्थक प्रयास है। 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पुनः सनातन युग का आरंभ होगा।”

इस मौके पर विश्व प्रसिद्ध नृत्यांगना गीतांजलि शर्मा ने कहा कि,

“श्रीराम आगमन भजन सिर्फ एक भजन नहीं बल्की करोड़ो रामभक्तों की अविरल भावना है । इस भजन के माध्यम से 22 तारीख को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में एक छोटा सा पुष्प मेरे समस्त ब्रजवासियों की तरफ से मेरे द्वारा अर्पित किया जा रहा है। श्रीकृष्ण की अन्नय उपासक होने के साथ-साथ मैं मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम को भी अपना आदर्श मानती हूँ। इस युग में जन्म लेने से मरण तक श्रीराम ही धरती पर उपस्थित सभी प्राणियों के तारणहार हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!