UA-204538979-1

शेफ संज्योत कीर और मॉन्क एंटरटेनमेंट बिग बास्केट के साथ साझेदारी में एक नए सीज़न के लिए शेफ इट अप को वापस ला रहे हैं

पाक कला की सनसनी संज्योत कीर बिग बास्केट्स बीबीनाऊ के सहयोग से “शेफ इट अप” के नए सीज़न के साथ वापस आ गए हैं, जो रोमांचक खाना पकाने की चुनौतियों के लिए सेलिब्रिटी मेहमानों को आमंत्रित कर रहे हैं।

ब्रज पत्रिका शेफ इट अप सीजन-1 की अभूतपूर्व सफलता बाद, प्रसिद्ध शेफ और पाक कला सनसनी, संज्योत कीर, बहुप्रतीक्षित शेफ इट अप सीजन-2 की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। जेमिमा रोड्रिग्स, करिश्मा तन्ना, यशराज मुखाते और तन्मय भट सहित प्रतिभाशाली सेलिब्रिटी और क्रिएटर मित्र, भारत के अग्रणी ऑनलाइन सुपरमार्केट, बिगबास्केट्स बीबीनाऊ के साथ साझेदारी में एक रोमांचक खाना पकाने की चुनौती पेश करेंगे जो पहले कभी नहीं हुई।

शेफ इट अप सीज़न-2 एक आकर्षक और मनोरंजक मोड़ का वादा करता है क्योंकि मेहमान शेफ्स एंटरप्राइज युओर फ़ूड लैब के सबसे लोकप्रिय व्यंजनों में से एक को फिर से बनाने की चुनौती लेते हैं। जबकि शेफ संज्योत उनके साथ एक ही डिश पकाते हैं, लेकिन मेहमान उन्हें नहीं देख पाएंगे। उनका काम शेफ संज्योत के निर्देशों का मौखिक रूप से पालन करना और अपनी पाक कला का प्रदर्शन करना है, यह देखने के लिए कि क्या वे वास्तव में शेफ इट अप कर सकते हैं?

शेफ इट अप के पहले सीज़न को अपने अभिनव प्रारूप और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए व्यापक प्रशंसा मिली। नए सीज़न के साथ, उनका लक्ष्य अद्वितीय अतिथि लाइन अप की भागीदारी के साथ उत्साह को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। प्रत्येक भाग में एक अनूठी खाना पकाने की चुनौती पेश की जाएगी जो उनके कौशल और रचनात्मकता का परीक्षण करेगी, जिससे प्रतियोगियों और दर्शकों दोनों के लिए एक आनंददायक अनुभव होगा।

युअर फ़ूड लैब और डिजिटल सामग्री निर्माता के संस्थापक शेफ संज्योत कीर ने कहा,

“मैं शेफ इट अप सीज़न 2 के लिए तन्मय, जेमिमा, करिश्मा और निश्चित रूप से यशराज के साथ सहयोग करने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। यह एक ताज़ा और चुनौतीपूर्ण अवधारणा है जो न केवल उनकी खाना पकाने की क्षमताओं का परीक्षण करेगी बल्कि दर्शकों के लिए एक मनोरंजक और मजेदार अनुभव भी बनाएगी। जब बिग बास्केट्स बीबीनाउ जैसे ब्रांड अद्वितीय सामग्री निर्माण विचारों का समर्थन करने के लिए आगे आते हैं, तो डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के रूप में हमारा काम बहुत अधिक रोमांचक और प्रयास के योग्य हो जाता है!”

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, श्री आनंद भास्करन- प्रमुख – डिजिटल मार्केटिंग और मार्केटिंग कम्युनिकेशंस, बिग बास्केट ने कहा, 

“जब हमें यूअर फूड लैब और शेफ संज्योत कीर के साथ सहयोग करने का अवसर मिला, तो यह बस हो गया। हमने महसूस किया कि शेफ संज्योत का उत्कृष्टता पर ध्यान, शो के मज़ेदार माहौल के साथ मिलकर, डिजिटल रूप से देशी दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा, जो की बीबीनाउ का मूल है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को शो देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया।”

भारत के अग्रणी ऑनलाइन सुपरमार्केट बिगबास्केट ने शेफ इट अप सीजन 2 के लिए ब्रांड पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया है; खाने के शौकीनों, खाना पकाने के शौकीनों और मेहमानों के प्रशंसकों के लिए एक उपहार, जो सभी के लिए एक रोमांचक और मुंह में पानी ला देने वाला अनुभव का वादा करता है।

गुणवत्तापूर्ण और ताजी सामग्री प्रदान करने की उनकी प्रतिबद्धता शो के सार के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जो उन्हें इस रोमांचक पाक यात्रा के लिए एक आदर्श भागीदार बनाती है। हंसी, रचनात्मकता और पाक आश्चर्य से भरे एपिसोड के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!