UA-204538979-1

‘मित्रां दा नाम चलदा’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, फिल्म ज़ी स्टूडियोज़ और पंकज बत्रा फिल्म्स के बैनर तले 8 मार्च को रिलीज़ होगी

फिल्म की स्टार कास्ट में गिप्पी गरेवाल, तानिया, राज शोकर, रेणु कौशल, श्वेता तिवारी, अनीता देवगन, निर्मल ऋषि, हरदीप गिल आदि शामिल हैं।

ब्रज पत्रिका ज़ी स्टूडियोज़ 2023 की सबसे अनूठी फिल्म के साथ पंजाबी फिल्म उद्योग में तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, पंकज बत्रा फिल्म्स के सहयोग से ‘मित्रां दा नाम चलदा’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है।

कंटेंट से चलने वाले सिनेमा को सपोर्ट करने के लिए जाना जाने वाला ज़ी स्टूडियोज़ ने विभिन्न भाषाओं में सिनेमा की विविध शैलियों के साथ लगातार मनोरंजन के स्तर को ऊपर उठाया है। विश्व स्तर पर प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, ‘मित्रां दा नाम चलदा’ के पावर-पैक ट्रेलर के लॉन्च के साथ, गिप्पी गरेवाल और तानिया पंजाबी फिल्म उद्योग में मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं।

फिल्म के निर्देशक पंकज बत्रा ने कहा,

“हम ‘मित्रां दा नाम चलदा’ के साथ, एक मजबूत कहानी को बढ़ावा देना चाहते हैं, जो जीवन में हर चुनौती का सामना करने के बावजूद मनोरंजक तरीके से दुनिया को जीत सके। अगर गिप्पी गरेवाल स्क्रीन पर हैं, तो आप जानते हैं कि आपका पूरी तरह से मनोरंजन होने वाला है, है ना? यह फिल्म एक आधुनिक महिला के हक में बोलती है जो वही दिखाती है जो वह है और इससे शर्मिंदा नहीं है। दर्शक गिप्पी और तानिया को एक अलग ही अंदाज में देखने वाले हैं। उम्मीद है कि वे (दर्शक) खुले तौर पर हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।”

फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि गिप्पी गरेवाल कम उम्र से ही अटकलों से निपटते हैं। लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता है, वह बाधाओं को टालता है और उन चार महिलाओं का बचाव करता है जिन पर गलत तरीके से हत्या का आरोप लगाया गया है। गिप्पी गरेवाल को देश में महिलाओं की वर्तमान स्थिति का वर्णन करते हुए कुछ बहुत ही प्रभावी, मजबूत डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है। तानिया हमेशा की तरह तरोताजा दिख रही हैं और दर्शक एक प्रभावशाली प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

संक्षेप में, ‘मित्रां दा नाम चलदा’ का ट्रेलर दिल को छू गया! फिल्म की स्टार कास्ट में गिप्पी गरेवाल, तानिया, राज शोकर, रेणु कौशल, श्वेता तिवारी, अनीता देवगन, निर्मल ऋषि, हरदीप गिल आदि शामिल हैं। फिल्म ‘मित्रां दा नाम चलदा’ पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और राकेश धवन द्वारा लिखित है। यह फिल्म ज़ी स्टूडियोज़ और पंकज बत्रा फिल्म्स के बैनर तले 8 मार्च, 2023 को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!