UA-204538979-1

मुस्कान अरोड़ा बनीं मिस फेस ऑफ आगरा और माही बने मिस्टर फेस ऑफ आगरा

राधा-कृष्ण थीम पर मॉडल्स ने पहले राउंड में धमाल मचाकर अपना-अपना परिचय दिया। दूसरा राउंड इंडो-वेस्टर्न का हुआ जिसमे मॉडल्स ने डिजायनर परिधानो को प्रदर्शित किया।

ब्रज पत्रिका, आगरा। मॉडल्स के जलवों से रोशन हुआ फेस ऑफ आगरा का मंच। रंग-बिरंगे परिधानों में सतरंगी रोशनी में फैशन प्रेमियों के बीच रैंप पर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने मॉडल्स पहुंची तो कोठी मीना बाजार में चल रहे आगरा विंटर कार्निवल का मुक्ताकाशीय मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। रावी इवेंट्स और फैशन डिजायनर प्रिया बंसल की ओर से गुरुवार को आयोजित हुए फेस ऑफ आगरा ब्यूटी पेजेंट में संस्कृत के मंत्रोचारण के बीच मॉडल्स के साथ ही फैशन प्रेमी भी थिरकने को मजबूर हो गए। ब्रज के परिधान फैशन शो में मॉडल्स की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। फैशन शो में पश्चिमी संस्कृति का तड़का भी कई बार दिखाई दिया। इससे पहले फैशन शो का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह चौहान, आयोजक विशाल बंसल, प्रिया बंसल और रावी इवेंट्स के निदेशक मनीष अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। पुरस्कार वितरण केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री एस.पी. सिंह बघेल ने किया। शो की कोरियोग्राफी नितिन मित्तल और हिमांशु सोनी ने की।

दो राउंड में हुआ ब्यूटी कॉन्टेस्ट शो

राधा-कृष्ण थीम पर मॉडल्स ने पहले राउंड में धमाल मचाकर अपना-अपना परिचय दिया। दूसरा राउंड इंडो-वेस्टर्न का हुआ जिसमे मॉडल्स ने डिजायनर परिधानो को प्रदर्शित किया। आत्मविश्वास से परिपूर्ण प्रतिभागियों ने प्रश्नोत्तर राउंड में बेबाकी से निर्णयक शिल्पा माहेश्वरी और शशांक अग्रवाल के प्रश्नों के जबाब देकर अपनी मेधा का परिचय दिया।

रैंप पर नन्हे मॉडल्स ने भी दिखायी प्रतिभा

फैशन शो में किड्स राउंड में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भी रैंप पर कैटवॉक करके जता दिया कि उनका जलवा भी किसी से कम नहीं है। चार साल से लेकर 10 साल तक के किड्स मॉडल्स ने वेस्टर्न थीम पर अपनी अठखेलियां दिखाकर खूब तालियां बटोरीं। मेकअप आर्टिस्ट अंकिता शाह और कुमकुम चौहान का सहयोग रहा। इस अवसर पर डॉ. महेश धाकड़, हिमांशु चौहान, तनिष्क प्रताप, आलोक शाक्य, आर्य प्रताप, आकाश मित्तल, पल्लवी पाठक, विकास सिंह, हिमांशु जैन, चेतन, नितिन आदि मौजूद रहे।

ये बने फेस ऑफ आगरा विजेता

फेस ऑफ़ आगरा के मिस कटेगरी में मुस्कान अरोड़ा विजेता, प्रथम उप विजेता अंजली गुप्ता और द्वितीय उप विजेता निविशा गुप्ता रहीं। मिस्टर केटेगरी में माही विजेता, प्रथम उप विजेता अरुण शर्मा और द्वितीय उप विजेता राहुल राव बने। विजेताओं को केंद्रीय राज्यमंत्री प्रो. एस.पी. सिंह बघेल ने सम्मानित किया।

विंटर कार्निवाल में जमकर हो रही खरीदारी

आगरा विंटर कार्निवल के छठ दिन के साथ खरीदारी भी जोरों पर  रही। दुकानदार एवं शिल्पकार काफी खुश नजर आए। आयोजन समिति के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने बताया कि,

“विंटर कार्निवल में विशेष प्रकार की छूट और डिस्काउंट के आकर्षण को देखते हुए आगराइट्स जमकर खरीदारी कर रहे हैं बच्चों से लेकर बुजुर्ग सभी के उपयोग में आने वाले सामान एक ही छत्त के नीचे उपलब्ध हैं। सहारनपुर का फायर पान ,खुर्जा की पॉटरी, जयपुर का चूर्ण, मुरादाबाद के पीतल के उत्पाद, दिल्ली की कॉस्मेटिक्स, फरीदाबाद का टेराकोटा, जयपुर की चुनरी, प्रिंट की हुईं बेडशीट व कुशन कवर, कश्मीर के वूलन के उत्पाद काफी पसंद किए जा रहे हैं और इनकी बिक्री भी अच्छी खासी हो रही है।”

मेला आयोजन समिति के सचिव प्रदीप भदौरिया ने बताया कि,

“मिनी डिज्नीलैंड क्राफ्ट मेले के माध्यम से सब का पूर्ण मनोरंजन करने का प्रयास हमारा है। आयोजन में प्रवेश पूर्णता नि:शुल्क है हमने सभी की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए सभी वैरायटी की दुकानें इसमें लगाई हैं। बच्चों के लिए विशेषतौर पर आकर्षक झूले लगाए हैं। इनमें मुख्यता ब्रेक डांस झूला, टॉय ट्रेन, बोनसुई बैटरी कार बच्चों को काफी पसंद आ रही हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!