UA-204538979-1

आगरा में रह रहे परिवार के दादा और पोते के रिश्तों पर आधारित होगी निर्माता अमित भाटिया की पहली फ़िल्म

फ़िल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, इला अरुण और सई मांजरेकर के अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर हास्य अभिनेता ब्रहम्मानंद भी होंगे।

दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्देशक जी. अशोक करेंगे फिल्म का निर्देशन।

ब्रज पत्रिका, आगरा। एक बार फिर से ताजनगरी आगरा फिल्मी पर्दे पर बिल्कुल एक अलहदा अंदाज़ में नज़र आएगी एक जुदा सा पारिवारिक संदेश देने वाली फिल्मी कहानी के जरिए, क्योंकि जल्द ही आगरा की पृष्ठभूमि पर लिखी गयी एक कहानी को बॉलीवुड की लोकप्रिय स्टारकास्ट के साथ फिल्माने जा रहे हैं युवा फ़िल्म निर्माता अमित भाटिया, जो कि लंबे समय से देश की इवेंट इंडस्ट्री का एक स्थापित नाम रहे हैं।

इस फिल्म के प्रमुख कलाकारों में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर, इला अरुण, सई मांजरेकर, अतुल श्रीवास्तव, परितोष त्रिपाठी, परेश गणात्रा के अलावा दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर हास्य अभिनेता ब्रहम्मानंद होंगे।

अमित भाटिया बीते 15 वर्षों से देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में तमाम इवेंट्स मैनेज और ऑर्गनाइज कर चुके हैं, खासतौर से कॉरपोरेट कार्यक्रमों के मैनेजमेंट में वह अपनी विशेषज्ञता और प्रतिभा का लोहा मनवा चुके हैं। मूल रूप से आगरा के अमित भाटिया पिछले करीब 31 सालों से नॉएडा में रह रहे हैं। उनकी नॉएडा बेस्ड मैक कॉन्फ्रेंसेज एंड इवेंटस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी इवेंट मैनेजमेंट की दुनिया में कामयाबियों की इबारत लिखने के बाद अब इस फ़िल्म के जरिये फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी उतरने को तैयार हैं।

बीते शनिवार को आगरा स्थित होटल क्लार्क शिराज में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और फ़िल्म निर्माता अमित भाटिया ने पत्रकारों को फ़िल्म के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि,

“20 से 22 करोड़ के बजट वाली उनकी यह पहली फिल्म है, इस फ़िल्म की कहानी आगरा की ही पृष्ठभूमि पर है। आगरा में रह रहे एक परिवार के दादा और उनके पोते के रिश्तों पर आधारित होगी यह फ़िल्म। इस फ़िल्म का 90 प्रतिशत भाग आगरा में ही शूट करेंगे। फ़िल्म का निर्देशन दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर निर्देशक जी. अशोक करेंगे।”

इसके साथ ही फ़िल्म निर्माता अमित भाटिया ने यह भी बताया कि,

“उनकी कंपनी का आने वाले तीन सालों में तीन फिल्मों के निर्माण का लक्ष्य है। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में फिल्म निर्माण के प्रोत्साहन के लिए उठाये गए सारे कदम बेहद सराहनीय हैं जिसके फलस्वरूप लोकल कलाकारों को भी अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। उनकी इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन में आगरा की सभी ऐतिहासिक इमारतों के अलावा होटल क्लार्क शिराज की भी सहभागिता रहेगी। हितेश भाटिया फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे।”

इस फिल्म के नायक-नायिका का नाम उन्होंने अभी गोपनीय रखा है, जिसका खुलासा वह जल्द ही करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!