‘झूलेलाल बेड़ा पार’ फिल्म को आर.ए. मूवीज़ के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया

इस प्रकार की धार्मिक फिल्मों से युवाओं को नई प्रेरणा और समाज को नई दिशा मिलती है-सुधीर भोजवानी

आर.ए. मूवीज के बैनर तले अब तक बीस फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है-रंजीत सामा

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरए मूवीज प्रोडक्शन हाउस द्वारा तैयार की गई रंजीत सामा निर्मित और हेमंत वर्मा निर्देशित फिल्म ‘झूलेलाल बेड़ा पार’ का पोस्टर विमोचन समारोह 18 जून को आयोजित किया गया। पोस्टर विमोचन के दौरान फिल्म के एक बड़े डिस्ट्रीब्यूटर कट का लोगों को अवलोकन भी करवाया गया। शुक्रवार को फिल्म को आर.ए. मूवीज़ के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

एम.जी. रोड स्थित सुभाष पार्क के पीछे इंडियन क्लब में फिल्म ‘झूलेलाल बेड़ा पार’ का यह पोस्टर विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ फिल्म के प्रड्यूसर रंजीत सामा, इंडियन क्लब के सचिव सुधीर भोजवानी और समाजसेवी सुखदेव गिडवानी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद अन्य अतिथियों के साथ फ़िल्म के पोस्टर का भी विमोचन किया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में इंडियन क्लब के सचिव सुधीर भोजवानी ने कहा कि,

“इस प्रकार की धार्मिक फिल्मों से युवाओं को नई प्रेरणा और समाज को नई दिशा मिलती है। समाज के लोग अपने देवतुल्य अवतारों के बारे में विस्तार से जान पाते हैं।”

वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर रंजीत सामा ने कहा कि,

“आर.ए. मूवीज के बैनर तले अब तक बीस फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है। फिल्म उद्योग में आगरा और आसपास के जनपदों में रहने वाले लोगों को बड़ी संख्या में रोजगार भी मिलता है।”

समाजसेवी सुखदेव गिडवानी ने कहा,

“सिंधु नदी में अवतरित भगवान झूलेलाल जी जल के देवता वरुण के अवतार हैं। इस सिंधु नदी से ही हमारी सनातन हिन्दू सभ्यता का शुभारंभ हुआ है।”

सूरज तिवारी ने बताया कि,

“इस फिल्म को देश-दुनिया के दर्शकों के लिए यू-ट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है।”

पोस्टर विमोचन के दौरान इस फिल्म का एक लॉंग कट अवलोकन भी कराया गया। यह फिल्म परिवार के लोगों के साथ बैठकर देखी जा सकती है। पोस्टर विमोचान के दौरान सूरज तिवारी, प्रमोद वर्मा ‘गुड्डू’, मुकेश नेचुरल, अनिल जैन, चंचल उपाध्याय, पप्पू राघव, संजय दुबे, उमा शंकर मिश्र, संजय दीक्षित, जगत शर्मा, हरीश पाहूजा, वरिष्ठ पत्रकार डॉ. महेश धाकड़ आदि मौजूद रहे।

इस फिल्म में मुख्य रूप से मशहूर फिल्म अभिनेता रजा मुराद के अलावा नितिका शर्मा, उमाशंकर मिश्र, अनिल जैन, जगत शर्मा, समीर सिंघल, प्रतीक पांडे, समाजसेवी और उद्यमी जीवतराम करीरा, गागनदास रमानी, रंजीव कोचर, वासु भाई और संजीव आदि ने भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!