बोल्ड एंड ब्यूटीफुल सना सिंह ने टाॅलीवुड से बाॅलीवुड तक कमाया नाम, जोश-ओ-जज़्बे से अपने बूते पाया ख़ास मुक़ाम!

एक्ट्रेस सना सिंह की ग्लैमर इंडस्ट्री में ऊंची उड़ान, टाॅलीवुड से बाॅलीवुड तक का तय किया बेहतरीन सफर!

ब्रज पत्रिका। “कौन कहता है कि आसमान में सुराख नहीं हो सकता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारों।” जी हां मशहूर शायर दुष्यंत के इस शेर को चरितार्थ करने वाली कुछ ऐसी ही दास्तां है साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेस सना सिंह की। जिन्होंने बतौर माॅडलिंग 2017 में अपने कॅरियर की शुरूआत की। फिल्मी दुनिया में छा जाने की ख्वाहिश और गजब का ऐटीट्यूट समेटे खुद के दम पर सना सिंह ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

सना सिंह एक हाॅट, ब्यूटीफुल और बेहद यंग एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में धाक जमाने के साथ ही उन्होंने हिन्दी, पंजाबी और मराठी में भी कई म्यूजिक वीडियो एलबम और प्रोजेक्ट किए। अपने परिवार की इकलौती बिटिया सना ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। माता-पिता का नाम रोशन करने का जज्बा लिए सना सिंह ने आसमान को छूने और सिल्वर स्क्रीन पर चमकने के सपने बुन डाले, जो आज हकीकत में साकार हो रहे हैं।

वैसे फिल्म इंडस्ट्री में आने वाले किरदारों के पीछे कोई न कोई गाॅड फादर या उनकी अपनी फिल्मी विरासत होती है, लेकिन सना सिंह के साथ ऐसा कुछ भी नहीं है। परिवार में दूर-दूर तक कोई फिल्मों में नहीं है। मां म्यूजिक टीचर हैं, तो पिता बिजनेसमैन हैं। सना सिंह को फर्स्ट ब्रेक 2018 में मिला था। उसके बाद उन्होंने कुस्मितार गोल्पो, चांदनी आइ लव यू फीचर फिल्म, जन मन गन सिनेमास्कोप जैसे प्रोजेक्ट किए और ख्याति अर्जित की। इसके अलावा उनकी म्यूजिक एलबम ‘सिद्धू’, हाल ही रिलीज हुई है।

इस सिलसिले में पॉपुलर फ़िल्म एक्ट्रेस सना सिंह कहती हैं,

“मेरे आने वाले प्रोजेक्ट्स में मशहूर म्यूजिक कम्पोजर बिप्लब दत्त द्वारा कम्पोज किया वीडियो एलबम टी-सीरीज पर आने वाला है, तो वहीं पंजाबी वीडियो एलबम, जी टीवी पर हिन्दी वेब सीरीज और बंगाली में भी कई प्रोजेक्ट भी रेडी हैं। कोरोना महामारी के चलते अभी शूटिंग ब्रेक है।”

बेशक़ इस वक़्त मायानगरी मुम्बई में सना सिंह को अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटमेण्ट है, और वह जल्द सब कुछ ठीक होने के इंतजार में हैं।


एक्ट्रेस सना सिंह फिल्मी कॅरियर के साथ-साथ सामाजिक तौर पर भी गरीबों की मदद को हमेशा आगे रहती हैं। उन्होंने कई एनजीओ को सपोर्ट करने के साथ कोविड-19 महामारी में भी जरूरतमंदों की मदद की है।

इसी क्रम में आगे अपनी बात करते हुए सना सिंह कहती हैं,

“आने वाले समय में उनके मुम्बई में कई प्रोजेक्ट रेडी हैं। बस इंतजार है, इस कोरोना संक्रमण से सब कुछ नाॅर्मल होने का।” 

सना सिंह के करोड़ों फेंस भी उनकी इस कामयाबी को लेकर खासे उत्साहित हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!