UA-204538979-1

पश्चिम बंगाल के लिए हेल्थ ओके ब्रांड के राजदूत के रूप में सुपरस्टार परमब्रत चटर्जी और अबीर चटर्जी पहली बार साथ आए!

मल्टीविटामिन और मिनरल टेबलेट, हेल्थ ओके, जीवनशैली के कारण पैदा होने वाली समस्याओं को दूर करने में कामयाब।

ब्रज पत्रिका। भारत की चौथी सबसे बड़ी फार्मास्यूटिकल कंपनी (आईक्यूवीएआई, टीएसए के अनुसार), मैनकाइंड फार्मा ने अपने ओटीसी रेंज के उत्पादों का विस्तार किया है। 2013 से, मल्टीविटामिन टैबलेट ‘हेल्थ ओके’ दवा श्रेणी में शामिल रहा है और अब इसे ओटीसी श्रेणी में शामिल किया गया है। कंपनी के पास आज ओटीसी उत्पादों की एक विस्तृत रेंज है जो भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय हैं।

मल्टीविटामिन और मिनरल टैबलेट, ‘हेल्थ ओके’, आधुनिक जीवनशैली की समस्याओं से निपटने में मदद करता है,क्योंकि इसके निर्माण में एनर्जी को बनाये रखने के लिए प्राकृतिक जिनसेंग और टॉरिन के अद्वितीय फॉर्मुलेशन, समग्र स्वास्थ्य के लिए 20 मल्टीविटामिन और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए विटामिन सी, डी और जिंक का उपयोग होता है।

उत्पाद के बारे में जनता को जागरूक बनाने के लिए; ब्रांड ने प्रमुख बंगला सुपरस्टार्स – परमब्रत और अबीर के साथ पहली बार साथ जुड़ने की घोषणा की है। इसे सहयोग से, ब्रांड का लक्ष्य है कि दोनों सुपरस्टार्स पश्चिम बंगाल में उत्पाद की अच्छी पहचान एवं स्थान बनाने और उसकी विश्वसनीयता बढ़ाने में उनकी मदद करेंगे। ब्रांड की सोच को बताने के लिए, परमब्रत और अबीर दोनों को विज्ञापन अभियानों में, विशेष रूप से पश्चिम बंगाल के बाजार के लिए तैयार किये गये अभियानों में पेश किया जाएगा।

ये दोनों बंगला सिनेमा के सुपरस्टार हैं और दर्शकों के बीच इनकी व्यापक अपील और स्वीकार्यता है। उन्हें साथ लेने से हेल्थ ओके की पहुंच और निश्चित रूप से ब्रांड रिकॉलभी काफी बढ़ेगी।

सहयोग के बारे में, ब्रांड एंबेसडर परमब्रत चटर्जी कहते हैं कि,

“मैं भारत में अग्रणी फार्मास्यूटिकल कंपनियों में से एक, मैनकाइंड फार्मा का हिस्सा बनकर खुश हूं। टारगेट कस्टमर्स के साथ जुड़ने के लिए ब्रांड का हिस्सा बनने से मुझे संतुष्टि मिलेगी।”

जबकि अबीर चटर्जी कहते हैं कि,

“ब्रांड के प्रयास का हिस्सा बनना और ब्रांड के दृष्टिकोण का समर्थन करना प्रसन्नता की बात है। मैं उत्पाद के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए जनता तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं।”

एसोसिएशन के बारे में, जॉय चटर्जी, जनरल मैनेजर, सेल्स एंड मार्केटिंग, मैनकाइंड फार्माने बताया कि,

“हम पश्चिम बंगाल मार्केट के ब्रांड एंबेसडर के रूप में परमब्रत तथा अबीर के साथ जुड़कर और जनता की जरूरतों को पूरा करने को लेकर खुश हैं, क्योंकि वे दोनों इस क्षेत्र के प्रसिद्ध व्यक्तित्व हैं। हमें उम्मीद है कि हम आबादी के हर वर्ग से जुड़ेंगे, जिससे हमें अपने उत्पाद के लिए ब्रांड जागरूकता पैदा करने और क्षेत्रीय बाजार में उपभोक्ताओं के बीच अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी। अपनी ओटीसी श्रेणी का विस्तार करने की हमारी योजना रणनीतिक रूप से सोची गई है क्योंकि हम अपने टारगेट कंज्यूमर्स की जीवन शैली से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए लगातार समाधान प्रदान करने का प्रयास करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!