UA-204538979-1

मेरा जन्मदिन मेरे लिए इमोशनल समय होता है क्योंकि उस दिन मैं अपने पापा को बहुत याद करती हूं, उन्हें मैं बहुत मिस करती हूं-आकांक्षा शर्मा

ब्रज पत्रिका। हाल ही में लॉन्च हुए एण्ड टीवी के फिक्शन शो और भई क्या चल रहा है? शो में सकीना मिर्जा की भूमिका निभा रहीं आकांक्षा शर्मा का जन्मदिन बस आने ही वाला है। आकांक्षा फिलहाल कानपुर के पास बिठूर में अपने शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस खास दिन पर, आकांक्षा काम करते हुए अपने जन्मदिन का आनंद लेती हुई नजर आएंगी, क्योंकि उनके लिए काम सबसे पहले आता है। अभी चल रही इस महामारी के कारण वह अपने इस खास दिन को अपने घर और परिवार से दूर लेकिन अपने ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ बिताएंगी। सकीना मिर्जा की भूमिका के रूप में आकांक्षा को दर्शकों से खूब प्यार और सरहाना मिल रही है।

अपने जन्मदिन के जश्न के बारे में और बताते हुए, आकांक्षा ने कहा,

“इस साल मैं अपनी कास्ट एण्ड क्रू के साथ खास समय बिताऊंगी जो कि मेरे परिवार की तरह है। लखनऊ में और उसके बाद अब बिठूर आने के बाद उन सभी के साथ यह एक सरप्राइज से भरपूर और मजेदार सफर रहा है। मैं एक ऐसी टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं जहां काम अधिक मजेदार और खेल की तरह लगता है। मेरी मां यहां पर मेरे साथ है और यहां पर उनकी मौजूदगी के लिए मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि इस तरह के कठिन समय में माता-पिता ही अपने बच्चों को सहज महसूस करवाते हैं। हालांकि इस खास दिन पर मैं अपने पति को बहुत याद कर रही हूं, वो मेरे लिए हमेशा एक बहुत बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं।”

जन्मदिन की परम्परा, कई सारी यादों के साथ आकांक्षा उर्फ सकीना ने आगे शेयर करते हुए कहा,

“मैं गणपति बप्पा में बहुत विश्वास करती हूं और मैं पारम्परिक रूप से हर साल सिद्धि विनायक जाकर पूजा करती हूं। लेकिन बप्पा वहां है जहां उनके भक्त हैं और मुझे पता हैं वो मेरे दिल में हैं, मैं जहां भी रहूं उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ होता है। मेरा जन्मदिन मेरे लिए इमोशनल समय होता है क्योंकि उस दिन मैं अपने पापा को बहुत याद करती हूं, उन्हें मैं बहुत मिस करती हूं। जब मैं छोटी थी, वो हमेशा मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस करवाते थे। पापा की राजकुमारी थी मैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!