UA-204538979-1

जगन्नाथ निवानगुने ने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया अपना जन्मदिन!

ब्रज पत्रिका। एण्ड टीवी के ‘एक महानायक, डॉ. बी.आर. आम्बेडकर’ में रामजी मालोजी सकपाल की भूमिका निभा रहे जगन्नाथ निवानगुने ने पुणे में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया।

इस जश्न के बारे में बात करते हुए जगन्नाथ कहते हैं,

“सच कहूँ, तो जन्मदिन हमें स्वभाविक रूप से अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका प्रदान करता है। मैं अपने जन्मदिन पर दो महीनों बाद पुणे लौटा और पूरा दिन अपने प्रियजनों के साथ बिताया। मुझे मेरे परिवार से कई सरप्राइजेस मिले, जिसके चलते पूरा दिन बहुत अच्छी तरह बीता। हमने घर का बना खाना खाया और नाच-कूद करने के साथ ही खूब एन्जॉय किया। एक महानायक डॉ. बी.आर. आम्बेडकर के कलाकारों तथा क्रू के सदस्यों ने भी मुझे वीडियो कॉल्स और मेसैजेस के जरिए वर्चुअली बधाइयाँ दीं। मुझे सोशल मीडिया पर फैन्स के भी बहुत सारे कॉल्स और मेसैजेस मिले। इस शो में भीमराव के पिता रामजी की भूमिका के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिल रही है, वह बेमिसाल है। यह शो और रामजी का किरदार मेरे करियर के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है। अपने लॉन्च के बाद से ही इस शो ने एक नया मापदंड स्थापित किया है और अपनी कहानी तथा किरदारों के लिए इसे बहुत तारीफें मिली हैं।”

‘एक महानायक डॉ. बी.आर. आम्बेडकर’ हिन्दी के सामान्य मनोरंजन चैनल के क्षेत्र में बाबा साहब की अनकही दास्तां है। स्मृति सुशील कुमार शिंदे के सोबो फिल्म्स द्वारा निर्मित यह शो बाबा साहब और अपनी पाँच साल की छोटी उम्र से लेकर भारतीय संविधान के प्रमुख शिल्पकार बनने तक की उनकी यात्रा की एक प्रेरक कहानी बयां करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!