UA-204538979-1

अध्ययन सुमन पेश कर रहे हैं इस वर्ष का फ्रेंडशिप एंथम- ‘पैग दरिया’

ब्रज पत्रिका। ‘आश्रम’ की विनम्र सफलता के बाद, जहाँ उन्होंने पॉप्युलर रॉकस्टार तिनका सिंह का किरदार निभाया, अध्ययन सुमन अब जी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत अपने सिंगल सॉन्ग ‘पैग दरिया’ के साथ दमदार वापसी कर रहे हैं। इस वर्ष की फ्रेंडशिप एंथम को पेश करते हुए, ‘पैग दरिया’ आपको दिल टूटने और इससे मुक्ति दिलाने की यात्रा पर ले जाने के साथ ही पैरों को थिरकाने पर मजबूर कर देगा।

अध्ययन सुमन तथा रुचिका चौहान के गायन के साथ, अविनाश चौहान के लिरिक्स और यश चौहान के म्यूजिक द्वारा, ‘पैग दरिया’ एक बेमिसाल सॉन्ग है, जो सुनने के लिए आपके द्वारा एकदम सही चुनाव का जरिया बनता है।

अध्ययन सुमन, करण लाल, मलाइका और मीरा मिश्रा के अभिनय के साथ, रेहान पाटनी द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो, ऑडियंस को एक एडवेंचरस रोड ट्रिप के दिलकश नजारे लेते हुए और दोस्ती के उतार-चढ़ाव के साथ एक मजेदार यात्रा पर ले जाएगा। देश में छिपे हुए स्थानीय रत्नों पर की गई शूटिंग के साथ, ‘पैग दरिया’ मानव भावना को उजागर करने और लड़ने की खोज करता है।

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अध्ययन सुमन कहते हैं,

“हम सभी द्वारा एक विकट वर्ष से गुजरने के बाद, ‘पैग दरिया’ सॉन्ग एक ऐसा माध्यम बनकर सामने आएगा जो आपको भाव-विभोर कर देगा। यह वास्तव में इस वर्ष का फ्रेंडशिप एंथम है। हम सौभाग्यशाली हैं कि हमें इतनी महान टीम का साथ मिला, जिसने हमारे प्रयासों को संभव बनाया। यह सॉन्ग दर्शाता है कि अन्धकार के बाद हमेशा प्रकाश नजर आता है और जो कुछ भी आप चाहते हैं वह सिर्फ एक दृष्टिकोण-परिवर्तन है।”

जी म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत और अध्ययन सुमन तथा विकास गुटगुटिया द्वारा प्रस्तुत, ‘पैग दरिया’ जल्द ही सभी जी म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!