UA-204538979-1

पूर्वी पांडेय मिस आगरा व साहिल काज़मी मिस्टर आगरा बने

‘आरोही’ सोशियो-कल्चरल आर्गेनाईजेशन द्वारा आयोजित ‘मिस्टर एंड मिस आगरा, सीजन-9 ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ होटल मार्क रॉयल में हुआ सम्पन्न।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आरोही सोशियो-कल्चरल आर्गेनाईजेशन द्वारा ‘मिस्टर एंड मिस आगरा, सीजन-9 ब्यूटी कॉन्टेस्ट’ का आयोजन होटल मार्क रॉयल में किया गया। प्रतियोगिता के इस ग्रैंड फिनाले में युवक-युवतियों ने रैंप पर कैटवॉक कर निर्णायक मंडल के सदस्यों के समक्ष अपनी-अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

विजेता प्रतिभागियों को क्राउन और सैशे पहनाकर समारोह के सेलेब्रिटी जज तथा सम्मानित अतिथियों ने मिस्टर और मिस आगरा के खिताबों से नवाज़ा। इस कॉन्टेस्ट के सेलेब्रिटी जज के रूप में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अलीसा खान और सुपर मॉडल शिया थे। शो कोरियोग्राफर मिस यूपी सारा मून थीं। इसके साथ ही इस समारोह में नगर की स्वनामधन्य शख्सियतों को नवरत्न और नवरतनिका अवार्ड्स भी प्रदान किए गए।

कार्यक्रम का शुभारंभ आरती तौमर द्वारा वंदना पर नृत्य की प्रस्तुति के साथ हुआ। इस मौके पर शो की ग्रूमिंग एक्सपर्ट और कोरियोग्राफर मिस यूपी सारा मून सहित अन्य सहयोगियों को शो की सेलेब्रिटी जज बॉलीवुड एक्ट्रेस और एस्ट्रोलॉजर अलीशा खान ने स्मृति चिन्ह प्रदान किए।

दीप प्रज्ज्वलित करके इस रंगारंग कार्यक्रम का उद्घाटन नगर के प्रसिद्ध अस्थिरोग चिकित्सक डॉ. डीवी शर्मा ने किया। विशिष्ट अतिथि होटल मार्क रॉयल के स्वामी मंगल सिंह धाकड़ थे। अतिथियों का स्वागत आरोही संस्था के डायरेक्टर अमित तिवारी ने किया।

प्रतियोगिता के प्रथम चरण में प्रतिभागी युवक-युवतियों ने अपना-अपना परिचय दिया। अगले चरणों में फैशनेबल वस्त्रों में रैंप पर कैटवॉक करके अपने हुस्न-ओ-अदाओं का प्रदर्शन करके निर्णायक मंडल के सम्मुख अपनी-अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया। अंतिम चरण प्रश्रोत्तरी का रहा, जिसमें निर्णायक मंडल के सदस्यों और सेलेब्रिटी जजेस ने उनसे विभिन्न विषयों पर सवाल पूछकर उनकी मेधा को परखने का प्रयास किया।

ब्रेन और ब्यूटी के कॉम्बिनेशन वाले प्रतिभागियों ने इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट के विभिन्न टाइटल्स को अपने नाम किया। उनको क्राउन और सैशे पहनाकर सेलेब्रिटी जजेस और अतिथियों ने सम्मानित भी किया।

विजेताओं की खुशी का इस मौके पर ठिकाना नहीं था, क्योंकि उनकी महीनों की मेहनत का इस मौके पर प्रतिफल जो उनको मिला था।

मिस आगरा व मिस्टर आगरा के विजेता इस प्रकार रहे-

मिस आगरा पूर्वी पांडेय, प्रथम रनर अप शालिनी पाल, दुतिया रनर अप माही चौधरी।

मिस्टर आगरा साहिल काज़मी, मिस्टर आगरा प्रथम रनर अप आरव राजपूत,मिस्टर आगरा दुतिया रनर अप यश वर्मा।

कार्यक्रम में विशेष रूप से सहयोग मुंशी पन्ना मसाले के नितिन गोयल का रहा। इसके अलावा ताज़ दवाखाना के डॉ. राशिद चौधरी, फिट केअर जिम के अभिषेक चाहर, बॉलीवुड स्टूडियो से आमिर दीवाना, मेक ओवर पार्टनर सीनियर मेकअप आर्टिस्ट पूजा गौड़, नव्या मेकओवर की आनिया किनारा और ज्योति श्रीवास्तव का भी उल्लेखनीय योगदान रहा। शो में कॉन्सेप्ट और निर्देशन अमित तिवारी का रहा। शो की शानदार एंकरिंग राहुल उपाध्याय ने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!