आगरा की उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी ने इंडियन आर्मी को दिया ट्रिब्यूट!

सैनिकों को समर्पित देश भक्ति गीत का म्यूजिक वीडियो किया रिलीज।

बेटियों का नाम बढ़ाना और देश का मान बढ़ाना जिद है मेरी: नेहा गोस्वामी

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में आगरा के रंगकर्मियों व समाजसेवियों ने किया अभिनेत्री नेहा गोस्वामी का अभिनंदन।

ब्रज पत्रिका, आगरा। “जी भर के देख लूं तुझे जाने से पहले। बांहों में भर लूं, तुझे प्यार कर लूं जाने से पहले…!” माय स्टूडियोज द्वारा तैयार किए गए इस गीत के म्यूजिक वीडियो में सरहद पर जाते सैनिक की पत्नी के किरदार में आगरा की उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी ने अपने जीवंत अभिनय से सबके हृदय में देशभक्ति की लहर पैदा कर दी।

अवसर था शुक्रवार-दोपहर संजय प्लेस स्थित होटल मेट्रो में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में आगरा की बेटी और उभरती बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी द्वारा सैनिकों को समर्पित देश भक्ति गीत के म्यूजिक वीडियो की रिलीज का। एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी, मां निर्मला गोस्वामी, आगरा के वरिष्ठ फिल्म निर्माता और उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी के मा. सदस्य रंजीत सामा, निर्देशक सूरज तिवारी, वरिष्ठ पत्रकार आदर्श नंदन गुप्त, डॉ. महेश धाकड़, समाजसेवी प्रतिभा जिंदल, मुकेश नेचुरल, नीरज तिवारी, धनंजय सिंह, गीतकार संजय दुबे, सिंगर चंचल उपाध्याय, एक्टर अनिल जैन, नीरज राघव, कवि कुमार ललित आदि ने संयुक्त रूप से म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज किया।

इस दौरान बॉलीवुड में नेहा के अब तक के सफर को सूरज तिवारी के निर्देशन में बने एक वीडियो के द्वारा स्क्रीन पर खूबसूरती से दिखाया गया। सभी ने नेहा के शानदार अभिनय और जज्बे की सराहना की। इस अवसर पर नेहा गोस्वामी ने कहा कि बेटियों का नाम बढ़ाना और देश का मान बढ़ाना मेरी जिद है।

समारोह में एक और जहां आगरा के रंगकर्मियों, कलाकारों और समाजसेवियों ने उभरती एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी का बुके, माला, मोमेंटो और शॉल द्वारा अभिनंदन किया, वहीं फिल्म निर्माता रंजीत सामा ने नेहा गोस्वामी को आर.ए. मूवीज की अगली फिल्म में मेन लीड रोल में ब्रेक देने की घोषणा करके उसको सम्मानित किया।

कार्यक्रम का संचालन राहुल उपाध्याय ने किया। इस मौके पर नेहा गोस्वामी के पिता पदम गोस्वामी, मां निर्मला गोस्वामी, बहन शिवी गोस्वामी और भाई कृष्णा गोस्वामी के साथ-साथ फ़िल्म निर्देशक धीरज मिश्रा, लाइन प्रोड्यूसर सत्यप्रकाश शुक्ला, गायिका निशि राज, समाजसेवी हरीश आहूजा, आईआईएफटी के डायरेक्टर विनीत बवानिया, वासु मूलचंदानी, ऋषि बत्रा, रविंद्र अरोड़ा आदि भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

एक विज्ञापन से शुरू हुआ था सफर!

गौरतलब है कि होली पब्लिक स्कूल, सिकंदरा से शिक्षा प्राप्त नेहा गोस्वामी का सफर वर्ष 2018 में मस्टर्ड ऑयल की सोनल उपाध्याय के निर्देशन में एक एड फिल्म से शुरू हुआ था। उसके बाद नेहा ने प्रिंट शूट्स, कैटलॉग शूट्स और प्रोडक्ट शूट्स किए। वर्ष 2019 में नेहा को सीनियर एक्टर किरन कुमार के साथ फिल्म ‘प्यार इसी को कहते हैं’ में काम करने का अवसर मिला।

फिर वर्ष 2020 में ज़ी म्यूजिक कंपनी के एक म्यूजिक वीडियो ‘आ भी जाओ ना’ ने नेहा को एक नई पहचान दी। इस गाने को तीस लाख से भी ज़्यादा व्यूज़ मिले। वर्ष 2021 में ‘जी भर के देख लूं’ म्यूजिक वीडियो सबके सामने है। इसको भी अब तक 19 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। एक म्यूजिक वीडियो और एक फीचर फिल्म के लिए भी नेहा को चुन लिया गया है।

इस मौके पर अपने मन के उदगार व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस नेहा गोस्वामी ने ब्रज पत्रिका को बताया,

“मुझे खुशी है अभी तक जो कुछ कामयाबियों का सफर मैंने तय किया है उसको देखकर। मुझे फिल्मों में अपना करियर बनाना है, मुझे पूरा भरोसा है मैं अपनी मंजिल को पा सकूँगी। मुझे मेरे सपने पूरे करने के लिए मेरी माँ पूरा हौसला देती हैं। मेरी बहन मेरे हर कदम पर मेरा पूरा साथ निभाती है। मेरे भाई और पिता का प्यार मेरे साथ है। मेरी ईश्वर में पूर्ण आस्था और विश्वास है, ईश्वर मुझे एक दिन जरूर बुलंदियों पर पहुँचाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!