UA-204538979-1

‘सर्फ एक्सेल’ का नवीनतम होली अभियान ‘दाग अच्छे हैं’ दिखाता है कि होली के रंग शारीरिक दूरी के बावजूद भावनात्मक दूरी को पाटने और दिलों को करीब लाने में मदद कर सकते हैं!

सर्फ एक्सेल का नवीनतम होली अभियान #रंग अच्छे है
अपने प्रियजनों के साथ जुड़ने की आज की भावनात्मक जरूरत को संबोधित करते हुए, अभियान होली के रंगों का उपयोग करके बनाए गए एक भावनात्मक बंधन की दिल को छू लेने वाली कहानी सुनाता है!

ब्रज पत्रिका। महामारी ने पिछले साल समाज के सभी वर्गों को अलग-थलग कर दिया था। इस बात ने हमें बहुत प्रभावित किया कि एक दूसरे के साथ हमारा सामाजिक और भावनात्मक संबंध क्या है। भले ही जीवन धीरे-धीरे सामान्य हो रहा हो, लेकिन समाज के कुछ कमजोर वर्ग जैसे बुजुर्ग और वरिष्ठ नागरिक सुरक्षा के लिए सामाजिक रूप से दूर बने हुए हैं। और जब हम सभी अपने प्रियजनों के यहाँ जाना चाहते हैं, तो यात्रा और सामाजिकता से जुड़े जोखिमों को देखते हुए यह कठिन है। हमारे बुजुर्गों के लिए, इसका मतलब यह भी है कि वे लंबे समय से अपने परिवारों के करीब होने की भावनात्मक और सामाजिक गर्मजोशी से वंचित हैं।

सर्फ एक्सेल का नवीनतम होली अभियान अपने अद्वितीय ‘दाग अच्छे हैं’ ब्रांड के प्रस्ताव को आगे बढ़ाता है और ‘एकजुटता’ के माध्यम के रूप में रंगों का उपयोग करना जारी रखता है। इस वर्ष, यह दिखाता है कि होली के रंग शारीरिक दूरी के बावजूद भावनात्मक दूरी को पाटने और दिलों को करीब लाने में मदद कर सकते हैं।

सर्फ एक्सेल का नवीनतम अभियान #रंग अच्छे है एक मासूम लड़के द्वारा दिल को आनन्दित करने वाला इशारा दिखाता है जो होली के उत्सव में अपने दोस्त रैंचो, एक बुजुर्ग पड़ोसी को शामिल करना चाहता है। यह महसूस करने पर कि रैंचो को हर किसी की तरह उत्सव में शामिल नहीं किया जा सकता है, वह रैंचो के साथ अपने स्वयं के उत्सव का फैसला करता है।

टीवीसी भावनात्मक भागफल का निर्माण करता है जैसा कि लड़का कहता है,

“मेरे हाथ नहीं पहुंचेंगे, इसलिए रंग पहुंचा दिए।”

लड़के की सादगी और रैंचो के प्रति उसकी सहानुभूति होली की सच्ची भावना को जीवंत करती है और प्रदर्शित करती है कि भौतिक दूरी को भावनात्मक संबंधों को नहीं बदलना चाहिए, इस तथ्य को विज्ञापन में दिखाया गया है।

अभियान के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, प्रभा नरसिम्हन, कार्यकारी निदेशक और वीपी – होम केयर, साउथ एशिया, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड ने कहा,

“होली हमारे देश में सबसे बड़े और सबसे प्रिय त्योहारों में से एक है और पिछले दो वर्षों में हमारे होली अभियानों के माध्यम से हम हमारे दर्शकों के साथ मजबूत भावनात्मक जुड़ाव बनाने में सक्षम हैं। यह वर्ष थोड़ा अलग है क्योंकि हम सभी अभी भी महामारी के प्रभावों से जूझ रहे हैं, जिसने शारीरिक और भावनात्मक दोनों दूरी बनाई है। जनसंख्या के संवेदनशील खंड की भावनात्मक जरूरतों को संबोधित करते हुए, विज्ञापन दिखाता है कि एक युवा लड़का उत्सव के उत्सव में बुजुर्गों को शामिल करने का प्रयास करता है। यह ‘दाग अचे हैं’ के हमारे ब्रांड दर्शन का एक स्वाभाविक विस्तार है, जिसमें हमने हमेशा अच्छे काम करते हुए और अच्छे मूल्यों का प्रदर्शन करते हुए बच्चों को गंदे होते हुए दिखाया है। हम उम्मीद करते हैं कि लोग इस त्योहारों के मौसम में अपने परिवारों से जुड़ने के अपने अनोखे तरीके खोजने के लिए प्रेरित हों।“

अभियान के अवधारणा के बारे में बात करते हुए, कार्लोस परेरा, क्रिएटिव डायरेक्टर, ने कहा,

“यह अभियान इस विषय पर निर्माण करना जारी रखता है कि कैसे ‘होली के रंग लोगों को एक साथ ला सकते हैं। लेकिन इस वर्ष, महामारी के कारण सहभागिता के नए नियमों को देखते हुए, यह भी प्रदर्शित करना महत्वपूर्ण था कि कैसे होली को एक जिम्मेदार तरीके से मनाया जा सकता है। यह अभियान इस बात को दर्शाता है कि कैसे भावनात्मक भावनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए रंग एक माध्यम हो सकते हैं, भले ही हमारे बीच शारीरिक दूरी हो।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!