UA-204538979-1

होटल पीएल पैलेस में भव्य फैशन शो के साथ 14वें गारमेंट्स फेयर का शुभारंभ

कार्यक्रम का मुख्य रूप से आकर्षण रेड कारपेट कंपनी द्वारा प्रस्तुत भव्य फैशन शो रहा।

इस फेयर में संपूर्ण उत्तर प्रदेश के लगभग 60 व्यापारियों ने अपने परिधानों को विक्रय हेतु प्रदर्शित किया है।

फ़ैशन शो में मुख्य रूप डॉक्टरों के लिए कोरोना काल में बचाव के लिए बनाईं गयीं पी.पी.ई. किट की सीक्वेंस की रैम्प वॉक खास रही।

ब्रज पत्रिका, आगरा। आगरा रेडीमेड गारमेंट्स ट्रेडर्स & मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन ने होटल पीएल पैलेस में 14वां गारमेंट्स फेयर लगाया है , जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि विगत 14 फेयर का सफर-दर-सफर कामयाबी के साथ पूरा करते रहे हैं, फेयर में भाग लेते रहे सभी प्रतिभागी प्रति वर्ष उम्मीद से अधिक बुकिंग प्राप्त करते रहे हैं, इस बार भी हम नए कीर्तिमान बनायेंगे ऐसी पूर्ण आशा है।

फेयर का उदघाटन मुख्य अतिथि और आगरा के महापोर नवीन जैन, सांसद एस.पी. सिंह बघेल, आइ.एम.ए. प्रेसिडेंट डॉ. रवि पचौरी ने किया। फ़ेयर में एक भव्य फ़ैशन शो का भी आयोजन किया गया। जिसमें परिधनों की प्रस्तुति की गयी।

फ़ैशन शो में मुख्य रूप डॉक्टरों के लिए कोरोना काल में बचाव के लिए बनाईं गयीं पी.पी.ई. किट की सीक्वेंस की रैम्प वॉक खास रही। कोरोना योद्धाओं को समर्पित सीक्वेंस में डॉ. नरेंद्र मल्होत्रा व डॉ. जयदीप मल्होत्रा साथी डॉक्टर्स की टीम के साथ कैटवॉक करते आये तो दर्शकों ने करतल ध्वनियों द्वारा उन सबका तहे दिल से स्वागत किया। आई.एम.ए. अध्यक्ष डॉक्टर रवि पचौरी डॉ. नरेंद्र मल्होत्रा व डॉ. जयदीप मल्होत्रा, डॉ. निहारिका मल्होत्रा का सम्मान कोरोना वारियर के रूप में एसोसिएशन द्वारा कराया गया । 

पूर्व की भाँति इस बार भी देशभर से निर्माता आगरा गार्मेंट फ़ेयर में आये, और आगामी स्प्रिंग समर सीज़न की तैयारी हेतु मेंसवियर में मुख्यतः शर्ट, पेंट, कुर्ता-सेट, मोदी क़ोटी, कोट सूट, किड्स वीयर : सेट्स, फ़्राक्स, ड्रेसेज़, टूनिक, जेग्गिंग, कॉटन ट्राउज़र, शॉर्ट्स, स्कर्ट्स, जींस एवं वीमेनवियर में कुर्ती, सूट, फ़ोर्मल सूट, पार्टी ड्रेस, गाउन, लांचा, ३- पीस, प्लाजो सेट आदि की बड़ी रेज़ का प्रदर्शन लुधियाना, बंगलोर, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और आगरा में बने उत्पाद का डिस्प्ले किया गया। प्रदेश भर से खुदरा विक्रेता आये ओर आने वाले सीज़न के लिए बुकिंग करते दिखे।

कार्यक्रम का मुख्य रूप से आकर्षण रेड कारपेट कंपनी द्वारा प्रस्तुत भव्य फैशन शो रहा।

फ़ैशन शो की कोरियोग्राफर पीएस गीत थीं। होटल पीएल पैलेस में गारमेंट्स फेयर के उदघाटन के मौके पर पीएस गीत द्वारा प्रस्तुत भव्य फैशन शो में रेडीमेड उद्यमियों ने शानदार परिधानों को प्रदर्शित किया। 

होटल पीएल पैलेस में गारमेंट्स फेयर के उदघाटन के मौके पर पीएस गीत द्वारा प्रस्तुत भव्य फैशन शो में रेडीमेड उद्यमियों ने शानदार परिधानों को प्रदर्शित किया। इनके साथ फ़ैशन डिज़ाइनर अंकुर निर्मल ने भी शानदार कलेक्शन प्रस्तुत किया। धन्यवाद ज्ञापन आगरा रेडीमेड गारमेंट्स ट्रेडर्स & मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष आरके नैय्यर ने किया। फ़ैशन शो में एंकरिंग संस्कृति शर्मा ने की। 

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनील जैन, विजय मेहता, मुकेश सभरवाल, डीके भसीन, राकेश अग्रवाल, अमित अग्रवाल, शैलेश खंडेलवाल, हेमंत लोहिया, चन्ना भाई, दीपक कपूर, मनीष गुप्ता, केदार, दीपक, मनोज अग्रवाल आदि ने प्रतिभागिता की। इस फेयर में संपूर्ण उत्तर प्रदेश के लगभग 60 व्यापारियों ने अपने परिधानों को विक्रय हेतु प्रदर्शित किया है। धन्यवाद ज्ञापन आगरा रेडीमेड गारमेंट्स ट्रेडर्स & मैन्युफैक्चरर एसोसिएशन के अध्यक्ष आरके नैय्यर ने किया। शुरुआत में उदघाटन सत्र का संचालन महामंत्री गौरव जैन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!